मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी
मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी
Share:

इस समय मुंबई का मौसम काफी सुहावना हो गया है इस दौरान बाहर निकलने का मजा ही कुछ और है. वहीं लॉकडाउन के कारण लोग घर की बालकनी में मौसम के मजे ले रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सुहाना मम्मी के साथ मौसम का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं आप जानते ही होंगे सुहाना खान इन दिनों मुंबई में अपने घर 'मन्नत' में ही हैं वहीं वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई करती हैं. आप देख सकते हैं इस वायरल फोटो में वे अपनी मां के साथ बालकनी में बैठी हुई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan__fb) on

इस फोटो में उनके साथ मां गौरी खान भी नजर आ रही हैं और सुहाना चेयर में बैठी हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने सामने रखी टेबल के ऊपर पैर रख रखा है और फोटो में साफ पता चल रहा है कि बारिश हो रही है और मां-बेटी दोनों ही बारिश के मजे ले रही हैं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में 20 साल की हो गई हैं.

बीते 24 मई को उन्होंने अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. वहीं लॉकडाउन के कारण सुहाना ने अपना जन्मदिन बेहद साधारण अंदाज में सेलिब्रेट किया. उस समय सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. उस वीडियो में सुहाना छत पर अपने बालों को लहराती और खूबसूरत अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं. उस दौरान के वीडियो ने लोगों के दिलों में एक आग ही लगा दी थी. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुहाना आए दिन ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं.

आर्टेम चिगविंसेव ने निकी बेला को किया प्रपोज, यहां कर चुके है सगाई

इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

लॉकडाउन के दौरान विजेंद्र कुमेरिया ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -