सोनू सूद के नाम पर हो रही है ठगी, एक्टर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
सोनू सूद के नाम पर हो रही है ठगी, एक्टर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद इस समय सबसे अधिक मशहूर हो गए हैं. वह कई लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं. ऐसे में इस समय सोनू लोगों की मदद के लिए आगे आए और बिना पैसों के वह लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. वहीं मिली खबर के मुताबिक अब सोनू सूद का नाम लेकर कुछ लोग प्रवासी मजदूरों से पैसे ऐंठने का काम कर रहे हैं.

जी हाँ , हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया और मजदूरों को आगाह किया. जी दरअसल सोनू सूद ने हाल ही में ट्विटर पर लोगों को आगाह किया. आप देख सकते हैं उन्होंने वाट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. इसी के साथ ही उन्होंने लिखा- 'दोस्तों, कुछ लोग आपकी जरूरत का फ़ायदा उठाने के लिए आपसे संपर्क करेंगे. जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निशुल्क है.

आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए.'आप सभी को बता दें कि इस समय अभिनेता सोनू सूद 18-18 घंटे काम करके प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं. वहीं लोगों की मदद में उनकी टीम भी दिन-रात काम करने में आगे हैं. इस समय सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा से कम नहीं हैं. वहीं सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं और उन्होंने ट्रैन से भी लोगों की मदद की है.

करीना ने शेयर की बाप-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाती हुई तस्वीर

माँ को सूर्य नमस्कार करते देख ऐसा था तैमूर का रिएक्शन

इस टीवी एक्टर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -