Share:
अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है मुकेश भट्ट
अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है मुकेश भट्ट

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक मुकेश भट्ट मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के भाई हैं और खुद भी एक मशहूर फिल्ममेकर हैं. वहीं मुकेश के पिता नानाभाई भट्ट भी अपने समय के जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता थे. वहीं दोनों भाइयों ने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्म निर्देशन को अपना करियर चुना और एक अलग मुकाम बनाया.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मुकेश भट्ट का जन्म 5 जून, 1952 को हुआ था. वहीं वे 67 साल के हो गए हैं. मुकेश फिल्मों के अलावा अपने तीखे बयानों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. वहीं जन्मदिन के मौके पर बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ किस्से.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सनी लियोनी के बारे में बात करते हुए मुकेश ने कहा था कि उनकी फिल्मों को जब सिनेमाघरों में दिखाया जाए तो उसमें राष्ट्रगान नहीं बजना चाहिए. वहीं यही नहीं महिलाओं के बारे में बात करते हुए मुकेश ने ये भी कहा था कि ''महिलाएं इतनी मासूम भी नहीं जितना दिखने की कोशिश करती हैं.'' वहीं शायद ही इंडस्ट्री में कोई ऐसा होगा जो महिलाओं के बारे में इतनी बेबाकी से बात करता हो.

इसके अलावा मुकेश भट्ट की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म जुर्म थी जो 1990 में रिलीज हुई थी.इसके साथ ही  फिल्म में विनोद खन्ना ने अभिनय किया था. मूवी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं इसके बाद उन्होंने गुलशन कुमार के साथ मिलकर फिल्म आशिकी बनाई जो सुपरहिट साबित हुई. इसके अलावा मुकेश यूं तो साधारण जीवन जीते हैं पर कभी-कभी वो अपने बयानों की वजह से विवादों में पड़ जाते हैं. वहीं कुछ साल पहले उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो सात जन्म तक बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगे.

इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

लॉकडाउन के दौरान विजेंद्र कुमेरिया ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

करीना ने शेयर की बाप-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाती हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -