देहरादून में गुरुवार को मिले 28 पॉजिटिव, कुल संख्या हुई इतनी
देहरादून में गुरुवार को मिले 28 पॉजिटिव, कुल संख्या हुई इतनी
Share:

देहरादून जिले में गुरुवार को 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। लेकिन अधिकारी इनमें में 27 के बारे में यह जानकारी नहीं दे पाए कि वो किन-किन इलाकों के हैं? दोपहर से देर रात तक अधिकारियों से एक ही जवाब मिलता रहा कि नए संक्रमित लोगों को भर्ती करने की प्रक्रिया चल रही है। अधिकारी शुक्रवार को भी जानकारी नहीं दे पाए।गुरुवार दोपहर बाद जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार देहरादून जिले में 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। अब इसे समन्वय की कमी कहें या नए मरीजों को भर्ती करने की धीमी प्रक्रिया छुपाने की कवायद कि देर रात तक अधिकारियों ने मीडिया को यह नहीं बताया कि उक्त 27 मरीज किन-किन इलाकों के रहने वाले हैं।

वहीं सीएमओ डॉ.बीसी रमोला को दोपहर बाद फोन किया गया तो उनका कहना था कि वह जानकारी जुटाकर अवगत करा देंगे, परन्तु बाद में उन्होंने अपने दोनों मोबाइल नंबरों पर कॉल रिसीव नहीं की। इधर, जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित ने देर रात संपर्क करने पर इस गंभीर मामले को यह कहकर टाल दिया कि कोरोना मरीजों के बारे में जानकारी देना उनकी निजता का मामला है।जबकि अब तक कोरोना मरीजों के बारे में कौन कहां से है, स्वास्थ्य विभाग खुद जानकारी देता रहा है, ताकि संबंधित क्षेत्र के लोग एहतियात बरत सकें। वहीं, दूसरी ओर सूत्रों का कहना है कि बुधवार को भी जो मरीज पॉजिटिव पाए गए थे, वो भी अभी तक अस्पतालों में भर्ती नहीं किए गए हैं, हालांकि इस बाबत भी कोई आधिकारिक जनाकारी नहीं मिल पाई।खटीमा में क्वारंटीन करने के दौरान कोरोना जांच टीम प्रभारी के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। 

इसके साथ ही झनकइया थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके अलावा नागरिक अस्पताल के कोरोना वायरस जांच सर्विलांस टीम प्रभारी डॉ. संदीप मिश्रा ने झनकइया थाना पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोप लगाया है कि ड्यूटी के दौरान गुरुग्राम, हरियाणा से आए झनकट क्षेत्र निवासी गणेश सिंह ने संस्थागत क्वारंटीन होने से मना किया।उसने मास्क उतारकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्र व्यवहार किया। वहीं जान से मारने की धमकी भी दी। इसके साथ ही पुलिस ने धारा 188, 269, 270, 332, 504, 506 आईपीसी व तीन महामारी अधिनियम व 51बी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।डॉ. मिश्रा ने बताया कि बीते बुधवार को कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन करने के दौरान यह मामला सामने आया।

इस कार को खरीदने पर नहीं देना होगी 3 महीने की EMI, ये है पूरी डिटेल्स

भारत के UNSC सदस्य बनने पर अमेरिका ने दिया बड़ा बयान, पाक-चीन को लगी मिर्ची

लॉ कोर्स परीक्षा : जुलाई तक कोरोना की स्थिति नहीं सुधरी तो होगा जनरल प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -