कोरोना की चपेट में आये उत्तराखंड के प्राचीन टपकेश्वर मंदिर के महंत, मंदिर किया बंद
कोरोना की चपेट में आये उत्तराखंड के प्राचीन टपकेश्वर मंदिर के महंत, मंदिर किया बंद
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के देहरादून शहर के प्राचीन टपकेश्वर महादेव टेम्पल के पुजारी के COVID-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के पश्चात् मंदिर को अवरुद्ध कराया गया है. टेम्पल के महंत कृष्ण गिरी महाराज ने कहा कि एडमिनिस्ट्रेशन की गाइडलाइन का पालन करते हुए मंदिर अवरुद्ध किया गया है.

उन्होंने भक्तों से आग्रह किया है कि मंदिर न आएं. घर पर रहकर ही पूजा करें. इससे पूर्व अभी तक मंदिर कमिटी मन्दिर बंद होने के पीछे गणेश विसर्जन की वजह से लोगों की उमड़ रही भीड़ को बताती रही, जिस वजह से काफी असमंजस के हालात बनते रहे. हालांकि अब मंदिर कमिटी के ऑफिशियल पुष्टि के पश्चात् स्थिति स्पष्ट हो गई.

साथ ही ऋषिकेश के ढालवाला मुनिकीरेती इलाके में COVID-19 का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. अब इसकी चपेट में एडिशनल पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल का भद्रकाली स्थित दफ्तर भी आ गया है. यहां तीन कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें अपर पुलिस अधीक्षक का गनर तथा वाहन चालक भी सम्मिलित है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. उत्तम सिंह नेगी के गनर, वाहन चालक तथा एक अन्य दफ्तर कर्मचारी में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. गनर, वाहन चालक तथा एक अन्य स्टाफ को बुखार की कम्प्लेन पर सोमवार को तीनों का पूर्णानंद ग्राउंड में रैपिड एंटीजन जांच की गई है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

झारखंड कांग्रेस की मांग, राहुल गाँधी के हाथ में सौंपी जाए पार्टी की कमान

कांग्रेस में मचे घमासान पर बोले सिंधिया- ये उनका भीतरी मसला, मैं अब भाजपा का कार्यकर्ता

बच्ची की मौत पर प्रियंका गाँधी वाड्रा ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- भुखमरी से मर जाना सरकार के माथे पर कलंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -