उत्तर प्रदेश : कोरोना संक्रमण में अखिलेश यादव ने उठाया गंभीर सवाल
उत्तर प्रदेश : कोरोना संक्रमण में अखिलेश यादव ने उठाया गंभीर सवाल
Share:

उत्तरप्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रयास को जहां बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सराहा है, वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव केंद्र के साथ उत्तर प्रदेश की सरकार पर तंज कस रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के रविवार रात को नौ बजे से नौ मिनट तक रोशनी करने की अपील पर अखिलेश यादव ने कहा है कि सोचो अंदर की रोशनी बुझाकर. कौन पा सका बाहर के उजाले.

महज 48 घंटों में नष्ट हो जाएगा कोरोना वायरस ! इस दवा का केवल एक डोज़ है काफी

इस मामले को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है, कोरोना वायरस संक्रमण को दूर करने के अभियान में लगे लोगों के लिए टेस्टिंग किट्स पर्याप्त नहीं हैं. हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्वीपमेंट) भी पर्याप्त नहीं हैं. इतना ही नहीं यहां तो गरीबों को खिलाने के लिए पर्याप्त भोजन भी नहीं है. यही आज हमारे सामने मुख्य चुनौतियां हैं. इसके आगे अखिलेश यादव ने आगे कि सोचो अंदर की रोशनी बुझाकर, कौन पा सका है बाहर के उजाले. अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में पीपीई और टेस्टिंग किट का जिक्र किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लोगों से अपील की है कि रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की बत्ती बुझाएं और दुनिया में कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुटता का संदेश देने के लिए दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं.

आखिर क्यों एमपी में कैबिनेट गठन की जरूरत हो रही है महसूस?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना संकट के कारण देश में 21 दिनों तक लागू लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को वीडियो संदेश दिया था. पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की जरूरत है. इसके लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की, इसका मकसद एकजुटता का संदेश देने से है. 

कोरोना से जंग के लिए केंद्र ने राज्यों को दिया फंड, मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली को एक रुपया भी नहीं

पाकिस्तान में कोरोना ने मचाया कोहराम, इमरान ने जनता को किया सतर्क

शिवराज सिंह बोले- कोरोना महामारी ख़त्म होने पर गोवर्धन पर्वत की परक्रमा करने जाऊंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -