पाकिस्तान में कोरोना ने मचाया कोहराम, इमरान ने जनता को किया सतर्क
पाकिस्तान में कोरोना ने मचाया कोहराम, इमरान ने जनता को किया सतर्क
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के वजीर ए आजम इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्तानियों को कोरोना वायरस महामारी के खतरे को लेकर आगाह किया है. उन्होंने यह भरोसा दिलाया कि इस चुनौती का सामना करने के बाद पाकिस्तान मजबूती से उबरेगा. बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,818 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इस जानलेवा वायरस के संक्रमण में आकर अब तक 41 लोगों की जान जा चुकी है.

इमरान खान लाहौर में पाकिस्तान सरकार द्वारा कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे. वहीं उन्होंने यह टिप्पणियां की. इस प्रांत में संक्रमितों की तादाद 1000 से पार पहुँच चुकी है. उन्होंने कहा है कि, “कोई इस खुशफहमी में ना रहे कि वह इस वायरस से सुरक्षित है. न्यूयॉर्क को देखिए जहां सबसे अधिक अमीर लोग रहते हैं. यदि कोरोना वायरस दोबारा उभर जाएगा तो हमें भी नहीं मालूम की क्या हो सकता है.”

इमरान खान ने कहा कि सरकार लोगों को बचाने के लिए सभी संभव कोशिशें कर रही है. इमरान खान ने आगे कहा कि, ‘‘जब हम इस चुनौती से उबरेंगे, तो हम पूरी तरह से एक अलग मुल्क बन चुके होंगे. इस तरह की चुनौतियों का सामना करने से ही देश सशक्त होते हैं.’’

महज 48 घंटों में नष्ट हो जाएगा कोरोना वायरस ! इस दवा का केवल एक डोज़ है काफी

कोलंबिया में दर्दनाक हादसा, कोयला खदान में विस्फोट से 11 खनिकों की मौत

तब्लीग़ी जमात के मरकज में शामिल हुए मौलाना की कोरोना वायरस से मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -