श्रीनगर में बढ़ा कोरोना का प्रलय, 4 डॉक्टर्स संक्रमण की चपेट में
श्रीनगर में बढ़ा कोरोना का प्रलय, 4 डॉक्टर्स संक्रमण की चपेट में
Share:

जम्मू: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 3 लाख 16 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर में पांच डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जंहा इनमें से तीन एसएमएचएस हॉस्पिटल से, गवर्नमेंट डेंटल कॉलेज से एक, एसकेआईएमएस बेमिना से एक डॉक्टर संक्रमित पाया गया है. अब प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा 1,189 पहुंच गया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले बीते रविवार को 14 पुलिसकर्मियों, एक गर्भवती महिला समेत 55 मरीज सामने आए थे. कश्मीर संभाग में एक युवती की मौत हो गई. कुल संक्रमितों में से जम्मू संभाग में 149 व कश्मीर संभाग में 1040 मरीज हैं. इस बीच लॉकडाउन-4 में 19 मई तक पूरे प्रदेश में पहले से लागू पाबंदियां जारी रहेंगी. इस दौरान कोई नई छूट नहीं मिलेगी. 19 मई को नई गाइडलाइंस जारी की जाएंगी.

वहीं इस बात का पता चला है कि जम्मू जिले में रविवार को 6 नए मामलों की पुष्टि की गई है.  जिनमें दो मामले बिश्नाह तहसील के हैं. पांच महीने की बच्ची के उपचार के लिए दंपत्ति दिल्ली ले गए थे और हाल ही में श्रमिक विशेष ट्रेन से लौटे थे. क्वारंटीन सेंटर में इनके सैंपल लिए गए थे. जंहा बीते रविवार को पति-पत्नी पॉजिटिव पाए गए. वहीं डिग्याना प्रीत नगर में हाल ही में कोरोना से मृत वृद्ध के संपर्क में रहे डिग्याना कैंप के एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित मिले हैं.

विराट कोहली को इस शख्स ने दी नसीहत, कहा- प्रयोग थोड़ा कम करें

एक के बाद एक खिलाड़ियों का आफरीदी पर निकल रहा क्रोध

कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो सकता है T-20 वर्ल्ड कप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -