कोरोना वायरस को लेकर एक और खुलासा, चीन से आये युवक ने बताई सच्चाई
कोरोना वायरस को लेकर एक और खुलासा, चीन से आये युवक ने बताई सच्चाई
Share:

देहरादून: कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में आशंकाएं फैल रही हैं. वहीं यह भीं कहा जा रहा है कि चीन से आने वाले हर व्यक्ति को संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है. जंहा भारत में भी लौटने वालों की जांच के तमाम दावे किए जा रहे हैं, लेकिन आलम यह है कि रुड़की में चीन से लौटे तीन युवाओं में से केवल एक की ही जांच की गई. अमित सिंह ने हेनन प्रांत के लिओंग जिले के निवासी अपने चीनी मित्र लेम्बर्ट से बीते शनिवार यानी 8 फरवरी 2020 को बातचीत कर स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की. उनके दोस्त ने बताया कि कोरोना वायरस की दहशत के चलते बाजार को बहुत नुकसान हुआ है. सरकार ने कोरोना की आशंका को देखते हुए फैक्टरियाें में उत्पादन बंद कर दिया था. 
 
थर्मल टेस्टिंग से गुजरकर ही विमान में चढ़ सके: मिली जानकारी के अनुसार यह तीनों युवा हांगकांग एयरपोर्ट पर थर्मल टेस्टिंग से गुजरकर ही विमान में चढ़ सके थे. चीन से बीती 19 जनवरी को रुड़की लौटे मोहनपुरा निवासी चार्टर्ड एकाउंटेंट अमित सिंह ने ‘अमर उजाला’ को बताया कि वह अपने दोस्तों विकास त्यागी और देहरादून के संजीव राठी के साथ गए थे, लेकिन लौटने के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से केवल संजीव राठी की जांच की गई है. 

वहीं अमित ने बताया कि चीन के हेनन प्रांत के वह गंगजो, फोसान और लियोंग शहर में कांच की मशीन से संबंधित खरीदारी के लिए गए थे. जंहा उनके मुताबिक वहां कोरोना वायरस का ज्यादा असर नहीं. लेकिन समस्या हुबई प्रांत के वुहान में ज्यादा है. 

वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में दिखा ऊना के खिलाड़ीयों का शानदार प्रदर्शन, रहें श्रेष्ठ पर

उत्तर प्रदेश में फिर मासूम से दरिंदगी, 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

झांसी में पुलिस ने सात बांग्लादेशी को पकड़ा, पूछताछ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -