वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में दिखा ऊना के खिलाड़ीयों का शानदार प्रदर्शन, रहें श्रेष्ठ पर
वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में दिखा ऊना के खिलाड़ीयों का शानदार प्रदर्शन, रहें श्रेष्ठ पर
Share:

हिमाचल के ऊना जिले में राज्य स्तरीय मास्टर वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जहां खिलाड़ियो ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस टूर्नामेंट का आयोजन करने का मकसद युवाओं में बैडमिंटन के प्रति आकर्षित करना है. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि राज्य स्तरीय मास्टर वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में ऊना जिले के खिलाडि़यों ने कुम्हारहट्टी सोलन में संपन्न हुई प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है. 35 वर्ष की आयु वर्ग के युगल मुकाबले में ऊना के धर्मेंद्र व पिंस उपविजेता रहे.

रिपोर्ट्स के अनुसार जिला ऊना के खिलाडि़यों ने विभिन्न आयु वर्ग में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का दिखाया है. 40 प्लस मिश्रित युगल वर्ग में दीपक मनोचा व उवर्शी थापा ने विजेता का खिताब हासिल किया. राकेश सिंह व कुसुल लता उपविजेता रहे. 45 प्लस एकल में राजीव सचदेवा विजेता व डा. कोमल मलिक उपविजेता रहे.

वहीं बैडमिंटन संघ के सचिव दीपक कुमार ने खिलाडि़यों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी. 50 प्लस एकल में हरविंद्र सिंह विजेता व युगल वर्ग में बलदेव व एसआर भाटिया ने विजेता का खिताब हासिल किया. 55 प्लस युगल वर्ग में अशोक आंगरा व कै. कर्नल राजपूत उपविजेता रहे. ऊना जिला की टीम ने बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल मैच में शिमला की टीम को हरा दिया. मास्टर वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में जिला बैडमिंटन संघ के वरिष्ठ उपप्रधान टीएल वालिया, अशोक ठाकुर, सह सचिव प्रो एसके बंसल, नरेंद्र कपिला, जगतार सिंह, पंकज मेहता, पंकज कुमार, तनु व मनोज आदि उपस्थित रहे.

Ind Vs NZ: न्यूज़ीलैंड की विजयी हैट्रिक, भारत को लगातार तीसरी सीरीज में दी मात

पाक के पूर्व क्रिकेटर को 17 माह की सजा, पत्नी बोलीं- शॉर्टकट अपनाना पड़ा भारी

अन्ना कोराकाकी करेंगी ओलंपिक टॉर्च रीले की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -