कोरोनावायरस: केरल में नए पॉजिटिव मरीज मिले, इतनी हुई संक्रमित लोगों की संख्या
कोरोनावायरस: केरल में नए पॉजिटिव मरीज मिले, इतनी हुई संक्रमित लोगों की संख्या
Share:

भारत में बीते दिनों से तेजी से कोरोनावायरस अपने पैर पसार रहा है. भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है. रविवार को केरल में पांच नए मरीजों की पुष्टि हुई है. केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने बताया कि कोरोनोवायरस के पांच नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इन मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। सभी पांचों लोग पटनमथिट्टा जिले के निवासी हैं.

उत्कृष्ट खिलाड़ियों को सरकार देगी नौकरी, जानिए कैसे करें आवेदन

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उनमें से तीन लोग 29 फरवरी को इटली से लौटे हैं जबकि दो अन्य लोग उनके संबंधी हैं. सभी संक्रमित लोगों को पटनमथिट्टा जनरल अस्पताल में पृथक और निगरानी में रखा गया है. शनिवार रात उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इससे पहले भी राज्य में तीन लोग वायरस से संक्रमित पाए गए थे. कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित चीन के वुहान से मेडिकल की पढ़ाई कर रहे उन तीनों छात्रों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

कोरोनावायरस से सतर्क हुआ सीआईएससीई, कहा स्कूलों में दी जाएं छुट्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केरल में मिले कोरोनावायरस से संक्रमित पांच नए लोग एक ही परिवार के हैं. इनमें से तीन लोग कुछ दिन पहले ही इटली से वापस लौटा है. केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने एयरपोर्ट पर अपनी यात्रा का विवरण नहीं दिया था जिसकी वजह से इनकी जांच नहीं हो पाई. जिन पांच लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें एक बच्चा भी शामिल है.

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

चोर ने चुराया 2.69 करोड़ का सोना, वजह जान हो जाएंगे हैरान

कोरोना के प्रकोप से पंजाब रह सकता है सुरक्षित, इस कमेटी का हुआ गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -