OMG: कोरोना संक्रमित का मोबाइल इस्तेमाल करना नर्स को पड़ा भारी
OMG: कोरोना संक्रमित का मोबाइल इस्तेमाल करना नर्स को पड़ा भारी
Share:

पंचकूला: बीते कई दिनों से लगातार पूरी दुनिया में बढ़ रहा कोरोना का खौफ आज इस कदर तेजी पकड़ चुका है कि इस बीमारी से निजात पाना भी मुश्किल सा लग रहा है. जंहा हर दिन इस वायरस का कोई न कोई नया कैसे सामने आ ही जाता है. और इंसानों के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा कर देता है. पंचकूला के सिविल अस्पताल सेक्टर-6 की एक स्टाफ नर्स में कोरोना की पुष्टि हुई है. 32 वर्षीय यह स्टाफ नर्स सिविल अस्पताल में दाखिल खड़क मंगोली की कोरोना पॉजिटिव महिला की देखरेख में तैनात थी. इस स्टाफ नर्स ने कोरोना पॉजिटिव महिला का मोबाइल फोन इस्तेमाल किया था. उसी से यह संक्रमित हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार स्टाफ नर्स में कोरोना की पुष्टि के बाद उसके घर के चार सदस्यों सहित छह लोगों को क्वारंटीन में रखा गया है. सिविल अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि इस स्टाफ नर्स के साथ उनके परिवार में उनके दो बच्चे, सास, ससुर और मकान मालिक व उनकी पत्नी रहते हैं. इन सबके नमूने भी लिए गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव स्टाफ नर्स को करीब 10 दिन पहले कोरोना के हल्के लक्षण होने के चलते होम क्वारंटीन किया गया था. स्टाफ नर्स को दो दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती किया गया था. स्टाफ नर्स का जांच के लिए सैंपल पीजीआई भेजा गया था. पीजीआई से आई रिपोर्ट में मंगलवार को इसकी पुष्टि हुई है. पंचकूला स्वास्थ्य विभाग ने स्टाफ नर्स को आइसोलेशन वार्ड में रखा है. उनके परिवार व संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए पीजीआई भेजे जाएंगे. 

कोरोना संकट : इस डिप्टी सीएम ने निजामुद्दीन के मरकज को लेकर दिया चौकाने वाला बयान

भारत में सबसे पहले कोरोना की स्टेज 3 में पहुंच सकता है ये शहर

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -