कोरोना के कारण लॉकडाउन हुआ हरियाणा, अब तक 14 मरीज आए सामने
कोरोना के कारण लॉकडाउन हुआ हरियाणा, अब तक 14 मरीज आए सामने
Share:

हरियाणा: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 14000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं हरियाणा में भी कोरोना वायरस पांव पसारता जा रहा है, जिसके चलते सोमवार को सरकार ने पूरे प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी पहली डिजिटल कांफ्रेंस में इसकी घोषणा की और कहा कि मंगलवार से प्रदेश के सभी 22 जिलों में लॉकडाउन रहेगी. लोकल टेक्सी और ऑटो नही चलेंगे. आपातकालीन सेवाएं जारी रहेगी. सभी प्राइवेट कंपनियां और दुकानें बंद रहेंगी.

जंहा इस बात लका पता चला है कि हरियाणा में सोमवार को कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है. नया मामला पलवल जिले में आया है. 65 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है. उसे बुखार, खांसी, जुकाम और सांस लेने में दिक्कत थी. वह 15 मार्च को दुबई से लौटा था. 22 मार्च रात 10 बजे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसे पलवल से नूंह के राजकीय मेडिकल कॉलेज नलहड़ में रेफर कर दिया गया है. हरियाणा में सबसे ज्यादा मरीज गुरुग्राम में मिले हैं. गुरुग्राम में 8 मरीज मिले हैं. इसके बाद सोनीपत में 2 मरीज, पंचकूला में 1, पानीपत में 1, फरीदाबाद में 1 और पलवल में 1 मरीज मिला है.

दुष्यंत चौटाला ने एक महीने का वेतन कोरोना पीड़ितों के लिए सौंपा: वहीं इस बात का पता चला है कि कोरोना महामारी के पीड़ितों की मदद के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आगे आए हैं. उन्होंने पहल करते हुए अपना एक महीने का वेतन कोरोना पीड़ितों के लिए सौंपा है. दुष्यंत चौटाला ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है. उन्होंने ट्वीट कर अपील की है कि इस दिशा में अधिकारी व नेता भी बढ़-चढ़कर आगे आएं ताकि ज्यादा से ज्यादा कोरोना पीड़ितों की सहायता हो सके. उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हम सबको मिलकर आगे बढ़ना है. चाहे वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करना हो या पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना होना हो. हमें हर दिशा में कोरोना के खिलाफ लड़ना है और इसे देश से भगाना है.

15 महीने ही चल सका कमलनाथ का राज, अब फिर से MP पर शासन करेंगे शिव 'राज'

जम्मू में आतंकी घुसपैठ, एक मददगार पकड़ा गया

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -