जम्मू में आतंकी घुसपैठ, एक मददगार पकड़ा गया
जम्मू में आतंकी घुसपैठ, एक मददगार पकड़ा गया
Share:

जम्मू: दिनों दिन बढ़ रही जुर्म और घटनाओं के चलते आज के समय में हर कोई परेशान है. कहीं न कही से आतंकी घुसपैठ की खबर आ ही जाती है वहीं जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को सूचना मिली कि इलाके में आतंकियों का एक मददगार मौजूद है. साथ ही इसके पास भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद भी है. इसी सूचना के आधार पुलिस ने आतंकियों के इस मददगार के खिलाफ अभियान चलाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसओजी की टीम ने आतंकियों के मददगार के पास से हथियार बरामद किए. जिनमें आठ एके-47, नौ पिस्टल, 16 मैग्जीन(9-एमएम),  9-एमएम के 351 कारतूस के साथ ही अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं. इससे पहले आतंकियों के इसी मददगार के पास जनवरी महीने में आठ लाख रुपये बरामद किए गए थे.जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  इसकी पहचान निसार अहमद पुत्र मोहम्मद केसर मीर उम्र 31 साल के रूप मे हुई है. निसार, गुलाम नबी लोन निवासी अवथकोल मेयाल का दत्तक पुत्र है.

हथियारों का इतना बड़ी जखीरा मिलने से आशंका जताई जा रही है यह ओवर ग्राउंड वर्कर आतंकियों तक इन्हें पहुंचाने जा रहा था. पुलिस पकड़े गए आतंकियों के मददगार से पूछताछ कर रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कोई बड़ा खुलासा भी हो सकता है.

राहुल गाँधी का केंद्र पर प्रहार, कहा- जिन मेडिकल सामान की जरूरत भारत में, उनका निर्यात कर रही सरकार

नहीं किया नियमों का पालन तो कहीं कटे चालान तो कहीं दर्ज हुआ मुकदमा

कोरोना वायरस के चलते मुरादाबाद में 230 लोग नजरबंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -