कोरोना वायरस : 14 दिनों के लिए सांसद सुरेश प्रभु जनता से हुए दूर
कोरोना वायरस : 14 दिनों के लिए सांसद सुरेश प्रभु जनता से हुए दूर
Share:

भारतीय जनता पार्टी सांसद सुरेश प्रभु ने 10 मार्च 2020 को दूसरी शेरपा की बैठक में भाग लेने के लिए सऊदी अरब की हालिया यात्रा से अपनी वापसी के बाद खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है. हाल ही में वह उन्होंने साऊदी अरब से लौटने के बाद कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया था. हालांकि, उनका रिजल्ट नकारात्मक आया था. परीक्षण के बाद भी एहतियात के तौर पर वह अगले 14 दिनों के लिए अपने आवास पर खुद को अलग रखा है.

अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण से 85 लोगों की मौत, देशभर के स्कूल बंद

इसके अलावा दूसरी ओर त्रिरुवनंतपुरम में श्री चित्रा त्रिनूल इंस्टीट्यूट फॉर मेडिकल साइंस एंड टेक्नोलॉजी के एक डॉक्टर से संपर्क में आने के बाद मुरलीधरन ने ये फैसला लिया। ये डॉक्टर स्पेन से लौटे थे और पॉजिटिव टेस्ट से पहले 10 दिन तक अस्पताल में काम किया था. उन दिनों केंद्रीय राज्य मंत्री मुरलीधरन एक बैठक के दौरान उनके संपर्क में आए थे. रिपोर्ट की माने तो मंत्री ने अपने दिल्ली आवास में ही होम क्वैरैंटीन का फैसला किया है, हालांकि उन्होंने टेस्ट करवाया था जो निगेटिव आया है. वी मुरलीधरन संसद से दूरी बनाए हुए हैं और साथ ही बीजेपी संसदीय बैठक में शामिल नहीं हुए.

कोरोना का बढ़ा प्रकोप तो सऊदी की मस्जिदों में नमाज पर लगी रोक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 147 पहुंच गई है और 5700 से अधिक की निगरानी की जा रही है. सेना में कोरोना का पहला मामला सामने आया है. वहीं, मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में मंगलवार को 64 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई जो देश में अबतक की तीसरी मौत है.

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार पर बोला हमला, कहा- 'संवादहीनता पर रोता है दिल'

हिरासत में लिए गए दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के बागी विधायकों से मिलने पहुंचे थे बैंगलुरू

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का मुफ्त में जांच और इलाज कराया जाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -