5 लोगों के साथ वर्चुअल डेट पर जाने के लिए तैयार हैं अर्जुन कपूर

आप तो जानते ही हैं कि इस समय लॉकडाउन हो जाने की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों पर ही समय बिता रहे हैं. इसी वजह से सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर ही फैंस को रोमांचक दिखाने में लगे हुए हैं और जागरूकता भी फैला रहे हैं. आप देख रहे होंगे इन दिनों स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी एक्टिविटीज तो फैंस के साथ शेयर कर ही रहे हैं. इसी के साथ ही कुछ स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए लोगों की हेल्प करने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. बीते दिन ही इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का नाम भी जुड़ गया है और अर्जुन ने लॉकडाउन की वजह से होने वाली परेशानियों से निपटने के लिए सोशल मीडिया पर एक काबिले तारीफ मुहिम शुरू की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

जी हाँ, आपको बता दें कि एक्टर अर्जुन कपूर ने बीते मंगलवार को ये अनाउंसमेंट की कि वो कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से प्रभावित होने वाले दैनिक वेतन वर्कर्स के लिए पैसे जुटाने की पहल कर रहे हैं, और इस पहल के तहत अर्जुन 5 लोगों के साथ एक वर्चुअल डेट पर जाने के लिए तैयार है. जी हाँ, हाल ही में अर्जुन ने अपनी बहन अंशुला के ऑनलाइन फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म 'फैन काइंड' और नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन 'गेट इंडिया' के साथ मिलकर ये पहल की है और अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आईजीटीवी वीडियो पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्जुन बोलते नजर आ रहे हैं कि - "हमारे देश में ऐसे लोगों का एक सेक्शन है, जो इस मुसीबत के दौरान अपनी आजीविका खो चुका हैं, और उन्हें अपने और अपने परिवार का पेट भरने के लिए इस समय पैसों की सख्त जरुरत है. अर्जुन आगे बोलते हैं कि - मैं दैनिक वेतन भोगियों - आपके पसंदीदा चाट वाले भईया, कुली, धोबी, रिक्शा चालकों और कई अन्य लोगों के स्कोर के बारे में बात कर रहा हूं.''

इसी के साथ अर्जुन ने इन लोगों के दर्द के बारे में बात करते हुए कहा - "लॉकडाउन का मतलब है कि वे बाहर नहीं जा सकते और जीविका नहीं कमा सकते. इसलिए फैनकाइंड, गिवइंडिया और मैं, हम गंभीर जरूरतों में इन दिहाड़ी मजदूरों के लिए नकदी प्रदान करने के लिए एक साथ आए हैं. गेटइंडिया ने भारत भर में 60 हजार से अधिक परिवारों की पहचान की है, जिन्हें मदद की जरूरत है. इसलिए मैं चाहता हूं कि आप सब भी हमारा फूल सपोर्ट करें ताकि हम सब मिलकर जरूरतमंदों की मदद कर सके.'' इस समय अर्जुन के इस पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी पोस्ट पर कमेंट्स आ रहे हैं.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -