पाक में बढ़ी कोरोना संक्रमितों की तादाद, मरने वालों की संख्या 16 के पार

पाक में बढ़ी कोरोना संक्रमितों की तादाद, मरने वालों की संख्या 16 के पार

इस्लामबाद: कोरोना वायरस के चलते आज पूरी दुनिये परेशान ही नहीं बल्कि जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. वहीं हर रोज इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोग अपनी जान खो देते है. हर दिन कोई न कोई मासूम अनाथ हो जाता है, हर दिन लाखों लोगों की नौकरियां उनके हाथों से निकल जाती है. वहीं अब भी इस वायरस पर कोई भी काबू नहीं पाया जा सका है और अब तो यह धीरे- धीरे महामारी का रूप लेता जा रहा है. वहीं दुनिया भर में मौत का आकड़ा 30000 से अधिक हो चुका है. जंहा इस वायरस के कारण पाकिस्तान में अभी से महानारी का सामना करना पड़ रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. यहां कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1593 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पाकिस्तान के पंजाब में 593, सिंध में 502, खैबर पख्तूनख्वा में 192, बलूचिस्तान में 141, गिलगित-बाल्टिस्तान में 116, इस्लामाबाद में 43 और गुलाम कश्मीर में 6 मामले दर्ज किए गए हैं. इसी बीच  16 लोगों की जान चली गई है. हालांकि, 30 लोग इस संक्रमण से ठीक भी हुए हैं. 

यदि ऐसा ही चलता रहा तो बहुत ही जल्द पाक में प्रलय आ सकता है, कई मासूम जिंदगियां मौत के घाट उत्तर जाएंगी और हर दिन कोई न कोई इस वायरस का शिकार होता जाएगा. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि पाक के पास अब तो इस वायरस के लड़ने की भी क्षमता नहीं बची है. वहीं लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना के  खौफ से पूरा पाक हिल उठा है. 

इटली में बढ़ी मरने वालों की संख्या, चर्चों में इक्क्ठे हुए कोफिन

इटली के इस शहर में नहीं पाया गया कोरोना का कोई मरीज

कोरोना के आगे अब अमेरिका भी हारा, बढ़ती जा रही मरने वालों की तादाद