महाराष्ट्र में 60 हजार के पार पहुंच चुका है कोरोना संक्रमण, केरल से आई मेडिकल टीम
महाराष्ट्र में 60 हजार के पार पहुंच चुका है कोरोना संक्रमण, केरल से आई मेडिकल टीम
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए 24 मार्च से लॉकडाउन लागू किया था. जिसके बाद से हर राज्य ने लॉकडाउन में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए है. लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 हजार को भी पार कर चुका है। वहीं केरल ने बड़ी तेजी से राज्य में कोरोना पर काबू पाया है। अब केरल से डॉक्टरों, नर्सों की टीम महाराष्ट्र भेजी गई है। केरल के वित्त मंत्री थॉमस इसाक ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "केरल से डॉक्टरों और नर्सों की एक 100 सदस्यीय मेडिकल टीम कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए मुंबई पहुंच चुकी है।"

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने की एक जून से मंदिर खोले जाने की मांग, बताई यह वजह

अपने बयान में उन्होंने कहा कि इससे पहले एडवांस टीम हिल्स अस्पताल पहुंच चुकी है। महाराष्ट्र सरकार के अनुरोध पर यहां कोरोना से लड़ाई में मदद के लिए मेडिकल टीम भेजी गई है।25 मई को महाराष्ट्र के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय (डीएमइआर) ने केरल सरकार को पत्र लिखकर मेडिकल टीम भेजने का आग्रह किया था।

वाजिद खान का दुखद निधन, कोरोना संकट में एक और मौत !

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि डीएमइआर डॉ. टीपी लहाणे ने एएनआइ को बताया, "COVID​​-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसने राज्य के स्वास्थ्य ढांचे पर विशेष रूप से जनशक्ति की कमी के मामले में भारी दबाव डाला है।"बता दें कि महाराष्ट्र में अब तक कोरोनावायरस के 65,168 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 34,890 एक्टिव केस हैं। वहीं 28,081 लोग ठीक हो गए हैं जबकि राज्य में 2,197 लोग इस वायरस से मर चुके हैं।

नक्सली और आतंकवादियों से लगातार लोहा ले रही CRPF, जल्द मिलेगा सुरक्षाकवच

30 ​दिनों तक राज्यों के हाथ में होगी लॉकडाउन 5 की चाबी, आज से शुरू होंगे नए नियम

क्या कोरोना संकट का फायदा उठाकर भारत से युद्ध करना चाहता है चीन ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -