कोरोना: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे जल्द शुरू करेंगे अपनी फिल्मो की शूटिंग
कोरोना: बॉलीवुड के ये बड़े सितारे जल्द शुरू करेंगे अपनी फिल्मो की शूटिंग
Share:

कोरोना महामारी के दौरान जारी किये गए लॉकडाउन के चलते ट्रेड पंडितों ने यह आशंका व्यक्त की थी, कि बड़े स्टार्स आने वाले एक डेढ़ साल तक शूटिंग करने आगे नहीं आएंगे. परन्तु अब यदि स्थिति देखी जाए तो वे आशंकाएं निर्मूल साबित हो रही हैं. अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को बेलबॉटम की शूटिंग के लिए इंग्लैंड जाने का ऐलान किया. वही इस बीच अब सलमान खान के करीबियों की तरफ से यह बयान सामने आया है, कि राधे की शूटिंग अक्टूबर से रिज्यूम होगी. 

वही इस दौरान मंगलवार को तो यह खबर भी खूब फैली थी, कि सलमान खान अगस्त के पहले हफ्ते से राधे की बची हुई शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस शूटिंग के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो को बुक भी कर लिया गया है. हालांकि मीडिया  ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला कि सलमान खान बरसात के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और अक्टूबर से अपनी बची हुई फिल्म की शूटिंग करेंगे. इस बात की जानकारी निर्माता अतुल अग्निहोत्री के करीबियों ने की है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि फिल्म का 10 से 12 का शूट अभी बाकी है. एक गाना शूट होना है. उसके अलावा कुछ सींस भी शूट किए जाने बाकी हैं. 

अभी मुंबई में बरसात के चलते जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त रहता है. और लोगों को आने जाने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है.इस स्थिति को देख यह निर्स्चित किया गया, की अगस्त के मौसम में फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाएगी. आपको बता दे, की जो खबरें चल रही है कि अगस्त के महीने के लिए ही महबूब स्टूडियो को बुक कर लिया गया है, वह सही नहीं है. प्रोडक्शन को इसकी जानकारी नहीं है. अक्टूबर से जरूर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारियां हो रही है. कोरोना महामारी के चलते सलमान खान को सभी की सेहत की बहुत चिंता है. और अभी इस समय को देखते हुए उन्होंने यह निर्णय लिया है.

मरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्लीभाई-भतीजावाद का छुपा सच आया बाहर, जेमी लीवर ने किया बॉलीवुड पर खुलासा

जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर-नीतू सिंह, जानिए क्या था कारण ?

रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -