मरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली
मरना चाहती है 'राखी सावंत', फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली
Share:

बॉलीवुड में नए नए हथकड़े अपनाकर नौंटकी करने वाला ड्रामा क्वीन राखी सावंत को कौन नही जानता है. राखी सावंत फिल्मों से जल्दा सोशल मीडिया पर नजर आती है. वैसे भी काफी समय से फिल्मों में उन्होने कोई काम नहीं किया है. लेकिन सुर्खियों में बने रहना वो अच्छे से जानती हैं. कभी-कभी सुर्खियों में बने रहने की वजह से वह ट्रोल भी होती हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चीन को चेतावनी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जो तेजी से वायरस हो रहा है.

संयोग : कैंसर से हुई इस डायरेक्टर की मौत, कभी कैंसर बेस्ड फिल्म से मिली थी शोहरत

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में राखी यह कहते हुए नजर आ रही है कि, चीन के कुत्तों, भारत का बॉर्डर छोड़ दो. खबरदार अगर हमारे जवानों को हाथ भी लगाया. राखी ने कहा मेरे फैंस प्लीज मोदी जी से कहिए कि मेरे शरीर में बम लगाकर मुझे चीन भेज दें. मैं राखी सावंत हूं, मुझे चीन छोड़ दो, मैं इन्हें तबाह कर दूंगी. मैं अपने देश के लिए मरना चाहती हूं.हालांकि राखी को इस पोस्ट के बाद खूब ट्रोल किया गया. फैंस का आरोप है कि इस संवेदनशील मामले पर मजाक करना किसी भी तरह से ​ठीक नही है. एक ने लिखा है- ये फालतू के काम छोड़कर कुछ अच्छा कर लिया करो. फ्री में सुनने चली आती हो. इस तरह के कमेंट्स कर ट्रोलर ने राखी की जमकर खिल्ली उड़ाई है.

बीमारी खा गई इस डायरेक्टर का जीवन, दो साल तक मुंह से नहीं निकली आवाज

विदित हो कि पहले भी सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भावना शेयर कर चुकी है. उन्होने सुशांत को लेकर कई पोस्ट किए है. जिनमे सें सुशांत की मौत वाला पोस्ट भी शामिल है. सुशांत को लेकर अपने पोस्ट में राखी ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे. राखी ने वीडियो साझा करते हुए कहा था 'रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा. मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मेरे फैंस को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

भाई-भतीजावाद का छुपा सच आया बाहर, जेमी लीवर ने किया बॉलीवुड पर खुलासा

जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर-नीतू सिंह, जानिए क्या था कारण ?

रिलीज़ के पहले ही सुशांत की फिल्म ने गाड़े झंडे, एवेंजर्स को पछाड़कर बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -