दुबई में फंसे सिंगर सोनू निगम, जनता कर्फ्यू को कर रहे हैं सपोर्ट
दुबई में फंसे सिंगर सोनू निगम, जनता कर्फ्यू को कर रहे हैं सपोर्ट
Share:

एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर कनिका कपूर पर अपनी नैतिक जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करते हए दूसरों की जान खतरे पर डालने का आरोप लगा है वहीं दूसरी तरफ सिंगर सोनू निगम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू को ज्यादा कामयाब और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं. बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम अपने प्रोफेशन के साथ-साथ सोशल मामलों पर खुलकर बोलने के लिए भी जाने जाते हैं. खबर ये है कि वह जल्द ही जनता कर्फ्यू को कामयाब बनाने के लिए एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट करेंगे.

दुनियाभर में कोरोना वायरस के चलते लगातार बिगड़ रहे हालातों के बीच सोनू निगम अभी दुबई में हैं और चाह कर भी अपने देश वापस नहीं आ पा रहे हैं. तमाम अन्य सेलेब्स की तरह सोनू निगम ने भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात का समर्थन करने का निर्णय लिया है. उन्होंने अपने फैन्स से ये रिक्वेस्ट की है कि वे पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को कामयाब बनाने के लिए हर संभव मदद करें. सोनू खुद भी इस मिशन को कामयाब बनाने के लिए एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट करेंगे.

सोनू ने कहा, "भारत के हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए संगीत का आनंद लीजिए. साथ ही अपने प्यारों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना भी मत भूलिए." जानकारी के लिए बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इसी बीच सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही ने देश भर को हिला कर रख दिया है. कनिका लंदन से वापस आई थीं और उन्हें कोरोना संक्रमण था बावजूद इसके उन्होंने न तो खुद को आइसोलेशन में रखने की जेहमत उठाई न ही लोगों को ये बताना जरूरी समझा की वह विदेश से आई हैं. 

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -