आखिर क्यों केरल हाई कोर्ट ने सभी जिला जज को जारी किया नोटिस ?
आखिर क्यों केरल हाई कोर्ट ने सभी जिला जज को जारी किया नोटिस ?
Share:

भारत में कोरोना वायरस का कहर काफी तेजी से फैल रहा है. इस वायरस का असर केरल में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है. अकेले केरल में कोरोना वायरस के 17 मामले सामने आए हैं. इसको ध्यान में रखते हुए केरल हाई कोर्ट ने सभी जिला जज को नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि सभी गंभीर केसों को महत्व दिया जाए. इसके साथ ही कहा गया सभी गैर-जरूरी मामले को स्थागित किया जा सकता है. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के 60 के करीब केस सामने आ चुके हैं. इस वायरस के संक्रमण से दो संदिग्धों की मौत भी हो चुकी है. इसमें एक शख्स बंगाल और दूसरा शख्स लद्दाख से रहा था.

तारिक अनवर ने सिंधिया को किया सावधान, कहा- भाजपा में RSS से आए लोगों को मिलती है वरीयता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चीन से फैले इस वायरस का अभी तक कोई भी स्थायी इलाज नहीं मिल पाया है. इस वायरस के चपेट में पाकिस्तान, इटली, अफगानिस्तान समेत कई दुनियाभर के कई देश आ चुके हैं. इस वायरस से 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं. तैजी से फैलते इस वायरस से भी देश इसका स्थायी इलाज जुटाने में लगे हुए हैं. उससे पहले सभी देशों के लोगों को को एहतियात बरतने की सलाह दी गई है.

इस साल लेह में होगा 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' का आयोजन, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

अगर आपको नही पता तो बता दे कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने तो कोरोना वायरस को वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है. इसके साथ ही इस वायरस के खतरनाक स्तर पर प्रसार और गंभीरता और इसे रोक पाने में असमर्थता पर गंभीर चिंता जताई है. वहीं भारत ने इसके संक्रमण को रोकन के लिए 15 अप्रैल तक सभी देशों के वीजा को निलंबित कर दिया है. वहीं अमेरिका ने एक महीने के लिए ब्रिटेन छोड़ पूरे यूरोप की यात्रा पर रोक लगा दी है. अमेरिका के 30 से ज्यादा राज्य इससे प्रभावित हो गए हैं. इसके चलते कई राज्यों ने इमरजेंसी घोषित कर दिया है. वायरस से मरने वालों की संख्या 31 हो गई है.

तमिलनाडु का सीएम नहीं बनना चाहते रजनीकांत, अपने राजनितिक करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

प्रियदर्शन के साथ काम करने पर जावेद जाफरी के बेटे को इस अभिनेता ने दी सलाह

सुप्रीम कोर्ट ने ​सड़को पर पोस्टर लगाने को लेकर योगी सरकार से पूछा ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -