तमिलनाडु का सीएम नहीं बनना चाहते रजनीकांत, अपने राजनितिक करियर को लेकर दिया बड़ा बयान
तमिलनाडु का सीएम नहीं बनना चाहते रजनीकांत, अपने राजनितिक करियर को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

चेन्नई: साउथ के जाने माने अभिनेता रजनीकांत का कहना है कि वह सीएम के तौर पर तमिलनाडु विधानसभा में बैठने की कल्पना नहीं कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अपनी पार्टी का नेतृत्व करना ही पसंद करेंगे. गुरुवार को चेन्नई में प्रेस वार्ता के दौरान रजनीकांत ने सियासत में अपने भविष्य के बारे में खुलकर बात की.

रजनीकांत ने साल 2017 में सियासत में कदम रखने की बात कही थी. जिसके बाद गुरुवार को रजनीकांत ने कहा कि, 'वर्ष 1996 से मेरे राजनीति में आने की खबरें हैं. किन्तु 31 दिसंबर 2017 में मैंने खुद कहा था कि मैं राजनीति में प्रवेश करूंगा.' रजनीकांत ने कहा कि, 'मैंने इससे पहले (साल 2017) कभी भी सियासी हित के बारे में ऐलान नहीं किया है. इसलिए कृपया ये कहना बंद करें कि मैं बीते 25 सालों से राजनीति में आने का प्रयास कर रहा हूं.' 

वहीं रजनीकांत ने कहा कि वो खुद सीएम बनने की मंशा नहीं रखते हैं. हालांकि वो अपनी पार्टी से किसे मुख्यमंत्री बनाएंगे, इसके बारे में उन्होंने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी. इस प्रेस वार्ता में रजनीकांत ने अपनी पोलिटिकल पार्टी के नाम को लेकर भी किसी प्रकार का कोई खुलासा नहीं किया. इसके अलावा वो कब पोलिटिकल पार्टी लॉन्च करेंगे, इसको लेकर किसी तरह की तारीख के बारे में भी उन्होंने कोई बयान नहीं दिया.

तारिक अनवर ने सिंधिया को किया सावधान, कहा- भाजपा में RSS से आए लोगों को मिलती है वरीयता

सिंधिया के समर्थन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने बोली ये बात

राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचे सिंधिया, कांग्रेस के बड़े हिस्से ने भाजपा में शामिल होने की जताई इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -