तारिक अनवर ने सिंधिया को किया सावधान, कहा- भाजपा में RSS से आए लोगों को मिलती है वरीयता
तारिक अनवर ने सिंधिया को किया सावधान, कहा- भाजपा में RSS से आए लोगों को मिलती है वरीयता
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर सवाल खड़े किए हैं. जिन परिस्थितियों के चलते सिंधिया को ये फैसला लेना पड़ा, उसके लिए तारिक अनवर ने सिंधिया को ही जिम्मेदार करार दिया है. उन्होंने कहा भाजपा और कांग्रेस की विचारधारा में बहुत बड़ा फर्क है. भाजपा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से आए लोगों को प्राथमिकता मिलती है.

तारिक अनवर ने आगे कहा कि, "जब कांग्रेस केंद्र की सत्ता में थी और सिंधिया केंद्र में मंत्री थे तो लोगों को उनकी बात में वजन नज़र आता था. ऐसे वक़्त में जब कांग्रेस मुश्किल में है, तब सिंधिया को अपनी बात कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) के सामने उठानी चाहिए थी. वो तो इसके सदस्य भी थे. उनके सोनिया और राहुल से काफी अच्छे संबंध थे. ऐसे मौके पर उन्हें पार्टी छोड़कर नहीं जाना चाहिए था."

तारिक अनवर ने कांग्रेस और भाजपा में बड़ी वैचारिक अंतर बताते हुए कहा कि, "भाजपा और कांग्रेस की विचारधारा में जमीन आसमान का अंतर है. भाजपा संकीर्ण मानसिकता वाली पार्टी है और कांग्रेस सर्वधर्म समभाव में विश्वास रखती है. भाजपा अब वोट से नहीं बल्कि नोट से सत्ता प्राप्त कर रही है. ये भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरनाक है."

दिल्ली हिंसा पर भड़के ओवैसी, कहा- गुजरात में हमारी लाशों पर पाँव रखकर कोई पीएम बन गया

कांग्रेस से सिंधिया के अलग होने के बाद पार्टी में बिगड़ा माहौल

अभी 'कोरोना' से नहीं मिलेगा छुटकारा, और अधिक फैलेगा वायरस, अमेरिकी वैज्ञानिक का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -