साउथ एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी के करीबी को हुआ कोरोना
साउथ एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी के करीबी को हुआ कोरोना
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  समांथा अक्किनेनी को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स हैं कि उनकी बेस्ट फ्रेंड शिल्पा रेड्डी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही अदाकारा के फैंस सकते में है. गौर करने वाली बात ये है कि समांथा अक्किनेनी ने महज 3 दिन पहले ही अपनी बेस्ट फ्रेंड से मुलाकात की थी. इस दौरान ये दोनों एक दूसरे को जमकर गले लगाती हुई और किस करती हुई दिखी थी. इस मुलाकात का एक वीडियो और फोटो भी अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके बाद ही समांथा अक्किनेनी की दोस्त के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है. हालांकि यहां पर ये बता दें कि इस खबर पर अभी तक शिल्पा रेड्डी की तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. समांथा अक्किनेनी और शिल्पा रेड्डी की इस मुलाकात की फोटो आप नीचे देख सकते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में समांथा अक्किनेनी के चाहने वाले जरुर इस खबर के सामने आने से परेशान है. दूसरी ओर समांथा अक्किनेनी ने भी इन रिपोर्ट्स पर अपनी ओर से बयान नहीं दिया है. वहीं वह इन दिनों अपने घर में ही क्वारंटीन पीरियड को एन्जॉय कर रही है. समांथा अक्किनेनी ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि वो घर में खाली समय में जमकर योगा कर रही है. ये पोस्ट आप नीचे देख सकते है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि समांथा अक्किनेनी की दोस्त शिल्पा रेड्डी के कोरोना वायरस पॉजिटीव होने से पहले साउथ स्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी. हालांकि बाद में इस स्टार कपल ने इन खबरों का खंडन कर दिया था. जिससे नयनतारा के फैंस की जान में जान आ सकी.

सामने आया विजय देवरकोंडा का नया लुक

सुशांत सिंह की मौत से हैरान है साउथ की यह एक्ट्रेस

चिरंजीवी को याद कर भावुक हुए उनके भाई, कहा- ‘वापस आ जाओ...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -