चिरंजीवी को याद कर भावुक हुए उनके भाई, कहा- ‘वापस आ जाओ...’
चिरंजीवी को याद कर भावुक हुए उनके भाई, कहा- ‘वापस आ जाओ...’
Share:

टॉलीवुड की जान कहे जाने वाले अभिनेता चिरंजीवी सरजा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो. वहीं अभिनेता चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) का निधन बीते दिनों बेंगलुरु में हो गया. वह 39 वर्ष की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के कारण मशहूर अभिनेता चिरंजीवी सरजा ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. जंहा चिरंजीवी सरजा के अचानक निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा. कोई साउथ कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता को याद कर श्रद्धांजलि दी. कई कलाकार ऐसे भी थी जोकि चिरंजीवी सरजा के अंतिम दर्शन के लिए बेंगलुरु स्थित उनके फार्महाउस पर पहुंच गए. इसमें पृथ्वीराज, अल्लू सिरीश, खुशबू सुंदर, रश्मिका मंदाना, कृति खरबंदा और राधिका पंडित जैसे साउथ के सितारे शामिल है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निधन के एक हफ्ते बाद चिरंजीवी सरजा के चचेरे भाई सूरज (Suraj) ने अभिनेता को याद कर इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. सूरज ने चिरंजीवी सरजा की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा ‘वापस आ जाओ.‘ भाई सूरज ने पोस्ट की हुई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मालूम हो कि अभिनेता चिरंजीवी सरजा अपने परिवार के बेहद करीब थे. वो अपने भाइयों से बहुत प्यार करते थे.

जानकारी के लिए हम बता दें कि बता दें कि बीते शनिवार चिरंजीवी सरजा को अचानक सीने में दर्द होने के कारण उनके परिवार वालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन कुछ समय बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया. चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की बार करें तो, अभिनेता कन्नड़ स्टार अर्जुन सरजा के भतीजे और शक्ति प्रसाद के पोते थे. चिरंजीवी सरजा ने साउथ की एक्ट्रेस मेघना राज से शादी की थी और उनके भाई ध्रुव भी एक एक्टर हैं. फिल्म एक्टर चिरंजीवी सर्जा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'वायुपुत्र' से की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. चिरंजीवी सरजा ने अपने एक्टिंग करियर में 20 से ज्यादा फिल्में की है और इन सभी फिल्मों को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की अपनी नई तस्वीर, नए लुक ने फैंस को किया दीवाना

महेश बाबू की इस फिल्म में होगी कीर्ति सुरेश की धमाकेदार एंट्री

अपनी अगली फिल्म में इस एक्टर के साथ काम करने वाली है कीर्ति सुरेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -