सामने आया विजय देवरकोंडा का नया लुक
सामने आया विजय देवरकोंडा का नया लुक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार वह  किसी और ही वजह से चर्चाओं में बने हुए है. दरअसल अपने लुक के साथ कई तरह के एक्सपिरिमेंट करने वाले साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा का नया अवतार चर्चा का विषय बन गया है. उनके प्रशंसकों को उनका ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है. अपने इस नए अवतार में अभिनेता लम्बे बाल के साथ दिखाई दिए. साउथ अभिनेता ने अपनी यह तस्वीर फादर्स डे के अवसर पर पोस्ट की है. इस फोटो में अभिनेता के साथ उनके पिता भी नजर आए. सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा अपने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हुए लिखा ‘मैं आपके साथ हूं. वो मेरे साथ हमेशा गलतियों, जोखिमों और रोमांच के बारे में बात करते है. हैप्पी फादर्स डे डैडी - आई लव यू...’ विजय देवरकोंडा के इस नए लुक ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. उनके इस लुक पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी बने है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि विजय देवरकोंडा इस समय लॉकडाउन फेज को काफी एन्जॉय कर रहे है . वो अपने परिवार के साथ समय बिताने के अलावा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर दिखाई दिए. अभिनेता ने बहुत कम समय में साउथ इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है जो कि काबिले तारीफ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खैर, अभिनेता विजय देवरकोंडा बहुत जल्द बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में रोमांस करते दिखाई देंगे. लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई है. आपको बात दें, लॉकडाउन से कुछ दिन पहले साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई आए थे. इसके बाद सेट से इनदिनों कलाकारों की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. इस दौरान अनन्या पांडे अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अच्छी लग रही थी. दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक थी. 

सुशांत सिंह की मौत से हैरान है साउथ की यह एक्ट्रेस

चिरंजीवी को याद कर भावुक हुए उनके भाई, कहा- ‘वापस आ जाओ...’

फिल्म बाहुबली की इस एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -