कर्नाटक में बढ़ा कोरोना का आतंक, 2.70 लाख के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
कर्नाटक में बढ़ा कोरोना का आतंक, 2.70 लाख के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में कोरोना का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. शनिवार को कर्नाटक में कोरोना के 7,330 नए केस सामने आए तथा 93 लोगों की संक्रमण से मृत्यु हो गई. प्रदेश में वायरस के केस 2.70 से ज्यादा हो गए हैं तथा मृतक संख्या 4,615 हो गई है. प्रदेश के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने जो आंकड़े जारी किए हैं उनमें मैसुरु डिस्ट्रिक्ट का डाटा शामिल नहीं है, क्योंकि वहां के चिकित्सक नाजनगुड तालुका के स्वास्थ्य अफसर डॉ. एसआर नागेंद्र की खुदकुशी करने की घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए हड़ताल पर चले गए हैं.  

दरअसल, डॉ. एसआर नागेंद्र ने अपने वरिष्ठजनों की कथित प्रताड़ना के वजह से खुदकुशी  की. बेंगलुरु शहरी डिस्ट्रिक्ट में कोरोना के 2,979 नए केस सामने आए तथा 28 लोगों की मृत्यु हुई है. प्रदेश में कोरोना वायरस  के कुल 2,71,876 केस हैं, इनमें से 1,84,568 लोगों को हॉस्पिटों से छुट्टी मिल गई है.  

भारत में कोरोना संक्रमण के केसों में निरंतर तेजी देखने को मिल रही है. रविवार को 69,239 नए केस सामने आए हैं. वहीं, कोरोना मरीजों का आंकड़ा तीस लाख के पार पहुंच गया है. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या साढ़े 22 लाख से अधिक हो गई है और जांच में रिकॉर्ड तेजी आई है.  रविवार सुबह अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 912 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 56,706 हो गई है. भारत में कोरोना के केस बढ़कर 30,44,940 हो गए हैं, जिनमें से 7,07,668 लोगों का इलाज चल रहा है और 22,80,566 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. कोरोना के कुल केसों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.  

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

तेलुगु देशम पार्टी को लगा एक और बड़ा झटका, YSRCP में शामिल हुआ यह पूर्व विधायक

उच्च न्यायालय के पूर्व महाधिवक्ता एस रामचंद्र राव का हुआ निधन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -