इंदौर: छह लोगों में मिले कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन

Mar 06 2021 10:10 AM
इंदौर: छह लोगों में मिले कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में छह लोगों में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन मिले है। जी हाँ, ऐसा होने से अब शहर में एक बार फिर से नाइट कर्फ्यू की स्थिति बनते दिखाई दे रही है। जी दरअसल मुख्यमंत्री ने खुद इस तरफ इशारा कर दिया है कि अगर इंदौर और भोपाल शहर में कोविड के नए केसों में कमी नहीं आई है तो आने वाले 8 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। आप सभी को बता दें कि इंदौर जिले में 6 मरीज कोविड पॉजिटिव केस (यूके स्ट्रेन) के मिले है।

इस लिस्ट में एक मरीज तेजाजी नगर, दो मरीज असरावद खुर्द, एक मरीज बसंतपुरी राजेन्द्र नगर एक मरीज गुलमोहर एक्सटेंशन पलासिया तथा एक मरीज प्रेम नगर रिलायंस फ्रेश के पास के मिला है। इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने निर्देश भी जारी कर दिए है जिसमे कहा गया है कि 'इंदौर में विशेष एहतियात रखी जाए।' इसके अलावा निर्देश में यह भी कहा गया है कि संबंधित की सभी कांटेक्ट ट्रेसिंग कर आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित किए जाए। आप सभी को बता दें इंदौर में पाए गए मरीज 19 से 49 वर्ष आयु समूह के है। आपको बता दें कि छह नमूनों में यूके का स्ट्रेन पॉजिटिव आया है।

ऐसे में यह खबरें अब तेज हो चली है कि यह स्ट्रेन तेजी से फैलता है, और इसे रोकने के लिए सभी संभव कदम उठाए जाएंगे। इस बारे में कमिश्नर डॉ. शर्मा ने रात्रि कर्फ्यू की संभावनाओं पर भी चर्चा की है, लेकिन इस पर कोई निर्णय अब तक नहीं लिया गया है क्योंकि तीन दिनों की समीक्षा करने के लिए कहा गया है।

सुपरस्टार नागा चैतन्य से मिलने के लिए फैन ने कर डाली सारी हदें पार, वीडियो देख सभी रह गए दंग

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को मीठी बातों में मारा तना, कहा- नंदीग्राम में आपका स्वागत है, मगर आप हारकर जाएंगी

दिल्ली में कही तेजी से घट रहे कोरोना के मामले तो कही होने वालों की तादाद हुई दुगनी