शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को मीठी बातों में मारा तना, कहा- नंदीग्राम में आपका स्वागत है, मगर आप हारकर जाएंगी
शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को मीठी बातों में मारा तना, कहा- नंदीग्राम में आपका स्वागत है, मगर आप हारकर जाएंगी
Share:

पश्चिम बंगाल की सीएम  ममता बनर्जी ने घोषणा कर दी है कि इस विधानसभा चुनाव में वह सिर्फ नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ने वाली है। नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के कुछ देर के उपरांत ही बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें बाहरी करार दिया और बोला कि लड़ाई के मैदान में मुलाकात होने वाली है। जंहा इस बैगा का पता चला है कि शुभेंदु अधिकारी एक वक़्त  ममता बनर्जी के बहुत विश्वासी और करीबी माने जाते थे, मगर अब वह बीजेपी में हैं और माना जा रहा है कि नंदीग्राम से बीजेपी उन्हें चुनावी मैदान में उतार सकती है। 

मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करने के बीच शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को बोला 'उम्मीदवार की सूची के मुताबिक माननीय सीएम नंदीग्राम से चुनाव लड़ने वाले है। बहुत अच्छा है, हम इसका स्वागत करते हैं।' उन्होंने नंदीग्राम के लोगों को अपनी आवाज उठाने के लिए भी बोला। उन्होंने कहा कि हम मिदनापुर का बेटा चाहते हैं, बाहरी लोगों को नहीं। हम आपको सियासी लड़ाई के मैदान पर देखने को मिलने वाले है। 2 मई को आप हारेंगी और नंदीग्राम छोड़ देंगी। बता दें कि नंदीग्राम पूर्वी मिदनापुर जिले के अंतर्गत आता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ममता बनर्जी ने भी पश्चिम बंगाल में हमेशा ही बीजेपी को बाहरी कहकर ही संबोधित किया है। शुक्रवार को ममता बनर्जी ने 291 TMC उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की और बोला कि वह इस बार भवानीपुर से नहीं, बल्कि सिर्फ नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि ममता बनर्जी 2011 से ही भवानीपुर की विधायक रही हैं।  उम्मीदवारों के एलान के उपरांत ममता बनर्जी ने बोला कि हम उम्मीदवार सूची का एलान करने वाले पहले राजनीतिक दल हैं। आज हम 291 उम्मीदवारों की सूची जारी करने वाले है जिसमें 50 महिलाएं, 79 एससी, 17 एसटी और 42 मुस्लिम उम्मीदवार शामिल हैं। उत्तर बंगाल की तीन सीटों पर हम उम्मीदवार नहीं उतारेंगे। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि 27 मार्च से वोटिंग शुरू होगी और 2 मई को नतीजे आएंगे। 

दिल्ली में कही तेजी से घट रहे कोरोना के मामले तो कही होने वालों की तादाद हुई दुगनी

महंगे पेट्रोल-डीजल पर बोलीं सीतारमण, कहा- 'केंद और राज्य दोनों लेते हैं टैक्स, मिलकर करनी होगी बात'

'वह शिक्षित है, भटक गया था', ISIS में भर्ती होने सीरिया गए आरिब मजीद को बॉम्बे HC ने दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -