सुपरस्टार नागा चैतन्य से मिलने के लिए फैन ने कर डाली सारी हदें पार, वीडियो देख सभी रह गए दंग
सुपरस्टार नागा चैतन्य से मिलने के लिए फैन ने कर डाली सारी हदें पार, वीडियो देख सभी रह गए दंग
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में ऐसा किस्सा रजनीकांत के पहले के वक़्त से देखा गया है कि वहां पर सितारों की फैन फॉलोइंग जितनी अधिक होती है वैसी शायद दुनिया की किसी भी फिल्म जगत में नहीं देखी जाती। रजनीकांत की दक्षिण में पूजा की जाती है। इसके अतिरिक्त कमल हासन, चिरंजीवी, नागार्जुन, महेश बाहू, यश, किच्चा सुदीप, जूनियर एनटीआर तथा अल्लू अर्जुन सहित और भी सितारें हैं जिनकी फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ है। अपने पसंदीदा सितारों के लिए दक्षिण में लोग अपनी जान की भी फ़िक्र नहीं करते। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जहां पर दक्षिण फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य के एक फैन ने दीवानगी की हद पार कर दी है।

दक्षिण फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य के एक प्रशंसक का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे नागा का एक प्रशंसक उनसे मिलने के लिए गहरी नदी में कूद जाता है। वीडियो में व्यक्ति को नागा चैतन्य के साथ तस्वीर खिंचवाते भी देखा जा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है तथा फैंस इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। जहां एक ओर कुछ व्यक्ति नागा के प्रति प्रशंसक की दीवानगी देख कर उसकी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं दूसरी ओर कुछ प्रशंसक ऐसे भी हैं जिन्हें फैन की ये हरकत बचकाना लगी तथा कुछ व्यक्तियों ने फैन के नदी में कूदने की हरकत को सही नहीं बताया। साउथ अभिनेता नागा चैतन्य की बात करें तो वे मनोरंजन जगत का एक बड़ा नाम है। अभिनेता इस वक़्त अपनी आगामी फिल्म थैंकयू की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का डायरेक्शन विक्रम कुमार कर रहे हैं। इसका निर्माण श्री वेंक्टेश्वर क्रिएशन के अंतर्गत हो रहा है। इसकी शूटिंग दिसंबर 2020 से चल रही है। इसके अतिरिक्त नागा चैतन्य की मूवी 'लव स्टोरी' भी अगले माह रिलीज होने जा रही है।

हिंदी भाषा के साथ कई भाषाओँ में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी है राजसुलोचना

ऑस्कर 2021: 'द इललीगल' को बेस्ट पिक्चर कैटेगरी के लिए किया गया शॉर्टलिस्ट

रिलीज हुआ 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर, राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -