अस्पताल का नजारा देख टूटा परिजनों का दिल, लाशों के ढेर में ढूंढना पड़ रहे है अपनों के शव
अस्पताल का नजारा देख टूटा परिजनों का दिल, लाशों के ढेर में ढूंढना पड़ रहे है अपनों के शव
Share:

कोरोना संकट के बीच कई तरह के हैरान कर देने वाले मामले सामने आए है इस बीच तमिलनाडु के थेनी के विलाक्कू सरकारी हॉस्पिटल से हैरान करने वाले नजारे सामने आए हैं। यहां कोरोना मरीजों की लाशों को एक कमरे में ढेर कर दिया गया था तथा रिश्तेदारों को मुर्दाघर में प्रवेश करने तथा अपने परिवार के सदस्यों की लाशों को एकत्रित करने के लिए कहा गया था। हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने सबंधियों से कोरोना मरीजों की लाशों के ढेर के बीच परिजनों की खोज करने को कहा।

तमिलनाडु के एक हॉस्पिटल में कोरोना पीड़ितों के रिश्तेदारों को नीले बैग में लिपटे शवों के ढेर के बीच अपने परिवार वालों की खोज करने के लिए कहा गया था। कई परिवारों ने दावा किया है कि हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने उन्हें मुर्दाघर में प्रवेश करने, तलाशी लेने तथा उनके रिश्तेदारों की लाश लेने के लिए कहा था।

वही यह मामला तब सामने आया जब थेनी के एक 47 वर्षीय शख्स के रिश्तेदारों की कोरोना से मौत हो गई तथा उसके रिश्तेदार शव पर दावा करने गए। परिवार को मुर्दाघर के कर्मचारियों द्वारा निर्देशित किया गया था कि वे स्वयं जाकर शव की खोज करें तथा उसे ले जाएं। नीले प्लास्टिक की थैलियों में कई लाशों को ढककर ढेर में छोड़े जाने पर परिवार वाले चौंक गए। फिर उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की लाशों को देखने जाना पड़ा।

रिलीज हुआ विद्या बालन की ‘शेरनी’ का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

यूपी में सिलिंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत

CBSE के बाद अब गुजरात बोर्ड ने भी रद्द की 12वीं की परीक्षा, लाखों स्टूडेंट्स को मिली राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -