इंदौर के इस क्षेत्र में 82 लोग कोरोना से संक्रमित, एक ही परिवार के 10 लोग शामिल
इंदौर के इस क्षेत्र में 82 लोग कोरोना से संक्रमित, एक ही परिवार के 10 लोग शामिल
Share:

इंदौर : नेहरू नगर की अधिकांश गलियों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है. लेकिन लॉकडाउन के बाद भी यहां चहल-पहल बनी रहती थी लेकिन लगातार मामले बढ़ने से अब लोगों ने खुद को घरों में कैद कर रखा है. शुक्रवार रात एमआइजी थाने के सामने नौ नंबर रोड पर स्थित अस्पताल के संचालक और एक नंबर रोड स्थित रेस्त्रां संचालक की मां भी कोरोना पॉजिटिव निकले है.

बता दें की नेहरू नगर में अभी तक 82 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें एक ही परिवार के 10 लोग शामिल हैं. पुलिस ने इस क्षेत्र के एक, दो, तीन, चार, छह और नौ नंबर रोड को कंटेनमेंट एरिया बना दिया है. टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के अनुसार, शुक्रवार रात आई रिपोर्ट में थाने के सामने स्थित निजी अस्पताल के संचालक और एक नंबर रोड स्थित रेस्त्रां संचालक की मां भी संक्रमित मिली.

इस बारें में डॉक्टर ने बताया कि कुछ दिनों से अस्पताल बंद था, लेकिन उनका मेडिकल चल रहा था. संभवतः दवा बेचने के दौरान ही वे संक्रमित हुए हैं. इस घटना के बाद क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है. कंटेनमेंट क्षेत्र में पुलिस भले ही भ्रमण नहीं करती लेकिन रहवासी स्वतः ही घरों में कैद हो गए हैं. इन गलियों में गैस सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय और स्क्रीनिंग दल के अलावा कोई नजर नहीं आता है.

इस शहर में तबाही मचा रहा कोरोना, सबसे पहले लग सकता है लॉकडाउन 4

इंदौर में बढ़ा कोरोना का कहर, मरीजों की संख्या 1858 पहुंची

भोपाल से कश्मीर के 365 विद्यार्थी घर के लिए होंगे रवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -