नहीं रहे कपिल देव, कोरोना से गई जान
नहीं रहे कपिल देव, कोरोना से गई जान
Share:

हरिद्वार: कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में भारी हड़कंप मचा रखा है वही हरिद्वार के कुंभ मेले में एमपी से आए निर्वाणी अखाड़ा के महामंडलेश्वर कपिल देव की कोरोना से मृत्यु हो गई है। प्राप्त खबर के अनुसार, हाल ही में महामंडलेश्वर के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् उन्हें देहरादून के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। प्राप्त खबर के मुताबिक, 13 अप्रैल को उनका देहांत हो गया। कहा जा रहा है कि महाकुंभ मेले के चलते होने वाली यह किसी संत की पहली मौत है। 

हरिद्वार में कोरोना दिशा-निर्देश के घोर उल्लंघन का प्रभाव अब नजर आने लगा है। बीते 72 घंटे में अकेले 1,500 से भी अधिक संक्रमित मामले केवल हरिद्वार के मेला क्षेत्र से ही सामने आए हैं तथा कई व्यक्तियों की जान गई है। कोरोना रोगियों की संख्या अभी और बढ़ने की आशा है क्योंकि बड़ी संख्या में कोरोना रिपोर्ट आना शेष है। 

आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मध्य उत्तराखंड सरकार ने हरिद्वार कुंभ मेले की अवधि को घटाने से मना कर दिया है। सरकार की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि मेला अवधि घटाने पर अभी कोई विचार नहीं है, न ही ऐसा कोई प्रस्ताव राज्य सरकार ने केंद्र को भेजा है, कुंभ 30 अप्रैल अपनी समय सीमा पर ही ख़त्म होगा। हरिद्वार में कोरोना के केस रफ़्तार से बढ़ते जा रहे हैं। तीसरे शाही स्नान के चलते भी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। 

अडानी ग्रुप को नोएडा अथॉरिटी ने दी 39,146 वर्ग मीटर जमीन, जानिए क्या है योजना?

रकुल प्रीत पर आया अर्जुन कपूर का दिल, ये वीडियो है गवाह

प्रवासियों को ले जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -