गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आया सामने, इस फेमस अभिनेत्री के अवतार में नजर आई शिल्पा शिंदे
गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आया सामने, इस फेमस अभिनेत्री के अवतार में नजर आई शिल्पा शिंदे
Share:

सबकी चहेती एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे फिर से टेलीविजन पर वापसी करने वाली हैं. एक्ट्रेस शिल्पा स्टार भारत के नया शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आएंगी. इस शो का प्रोमो आउट हो गया है जिसमें शिल्पा शिंदे माधुरी दीक्षित के लुक में खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इस प्रोमो में एक्ट्रेस शिल्पा और डॉक्टर संकेत भोंसले सुपरहिट मूवी हम आपके हैं कौन का एवरग्रीन सीन रीक्रिएट करने वाले हैं, जहां सलमान खान और माधुरी दीक्षित के बीच नोंकझोंक नजर आती है. माधुरी के लुक में एक्ट्रेस शिल्पा बेहद खुबरात नजर आ रही हैं. इस अवतार में वे बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. फैंस अभिनेत्री का ये अवतार देखकर शो के जल्दी से ऑनएयर होने का वेट कर रहे हैं. स्टार भारत चैनल ने इस शो का प्रोमो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा हैं- शिल्पा शिंदे और डॉक्टर संकेत भोंसले दोनों अपने फैंस के लिए ला रहे हैं हंसी का जोरदार धमाका, जो बोरडम को चुटकी में दूर कर देगा.

आपको बता की गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान 31 अगस्त से रात्रि आठ बजे स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला हैं. इस कॉमेडी सीरियल में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे. फिलहाल शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. इसके आलावा शिल्पा शिंदे को शो भाभीजी घर पर हैं से लोकप्रियता मिली थी. इमसें वे अंगूरी भाभी का किरदार अदा करती थीं. लेकिन बाद में प्रोड्यूसर्स के साथ उनका तनाव हो गया. जिस वजह से एक्ट्रेस शिल्पा ने ये सीरियल छोड़ दिया. अभिनेत्री फिर बिग बॉस 11 में नजर आई थीं और इस शो की विजेता बनीं थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीर

अनुपमा के शो से वायरल हो रही रुपाली और सुधांशु की जन्माष्टमी वाली तस्वीरें

तो क्या सच में इस बार बिग बॉस-14 में नज़र आएगी पूजा बनर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -