मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में रिकॉर्ड 16 मरीजों की मौत की पुष्टि
मध्य प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर,  24 घंटे में रिकॉर्ड 16 मरीजों की मौत की पुष्टि
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, प्रदेश में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. शनिवार को 232 नए केस सामने आए. कुल संक्रमितों की संख्या 9228 हो गई है. यदि नए मरीज मिलने की रफ्तार यही रही तो कुल संक्रमितों का आंकड़ा तीन-चार दिन में 10 हजार के पार चला जाएगा. वहीं, कोरोना संक्रमितों की मौत का ग्राफ भी बढ़ रहा है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 16 संक्रमितों ने दम तोड़ा. यह संभवत: बीते 2 माह में मरीजों की मौत का एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ा है. वहीं प्रदेश में अब तक 399 मरीज दम तोड़ चुके हैं.

राहत की खबर यह है कि शनिवार को 230 मरीज डिस्चार्ज हुए. इसके साथ अब तक 6108 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. 2721 एक्टिव केस हैं. इधर, प्रदेश में धर्मस्थल खोलने की तैयारी की जा रही है. लेकिन, सरकार की तरफ से इसके आदेश जारी नहीं किए गए हैं. ये भी बताया जा रहा है कि सभी जिलों के कलेक्टर शाम तक धर्मस्थल खोलने के संबंध में फैसला  लेंगे.  

बता दें की राज्य में मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे और जिनालय खोलने का अंतिम फैसला जिला प्रशासन को करना है. यदि सोमवार से सभी धर्मों के इबादतगाह के ताले खुल जाते हैं तो श्रद्धालुओं को कई नियमों का पालन करने के बाद ही प्रवेश मिलेगा. इधर, सभी प्रबंधन कमेटियों ने शनिवार को अपने-अपने धर्म स्थलों में साफ-सफाई की. श्रद्धालुओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए चॉक से गोल घेरे बनाने के साथ फेस मास्क लगाने और साबुन से हाथ धोकर ही प्रवेश करने के निर्देशों की सूची परिसर में जगह-जगह टांग दी गई है. इधर, मंदिर कमेटियों का कहना है कि अभी हमें प्रशासन से गाइडलाइन मिलने का इंतजार है.

हिरासत में लिए गए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, कर रहे थे केजरीवाल सरकार का विरोध

दिल्ली-हरियाणा सहित उत्तर भारत में बरसे बादल, लोगों को गर्मी से मिली राहत

कोरोना के वजह से मध्य प्रदेश विधानसभा के सदन की बदलेगी तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -