हिरासत में लिए गए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, कर रहे थे केजरीवाल सरकार का विरोध
हिरासत में लिए गए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, कर रहे थे केजरीवाल सरकार का विरोध
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना से निपटने में केजरीवाल सरकार की नाकामी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित अन्य नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भाजपा के नेता आज फिर से राजघाट पर सांकेतिक रूप से विरोध प्रदर्शन करने गए थे। जहां से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली भाजपा का मानना है कि केजरीवाल सरकार कोरोना से निपटने में पूरी तरह नाकाम रही है। राजधानी में स्वास्थ्य व्यवस्था के पूरी तरह विफल हो गई है। आदेश गुप्ता सहित भाजपा के सभी विधायक दोपहर 12 बजे से राजघाट पर एक प्रतीकात्मक धरना कर रहे थे। इससे पहले मनोज तिवारी की अगुवाई में केजरीवाल सरकार का विरोध भाजपा कर चुकी है। हालांकि इस दौरान दिल्ली पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया था।  बीजेपी नेताओं ने केजरीवाल सरकार पर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के उपचार में लापरवाही बरतने का इल्जाम लगाया था। पुलिस ने राजघाट से इन सभी नेताओं को कस्टडी में ले लिया था। इन पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। पुलिस सभी नेताओं को रजिंदर नगर थाने में ले गई थी।

आपको बता दें कि भाजपा निरंतर दिल्ली प्रशासित आम आदमी पार्टी सरकार पर कोरोना संक्रमण की वजह से हुई मौत के आंकड़ों को छुपाने का आरोप लगा रही है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार से अस्पताल में मरीजों के लिए वेंटिलेटर और बेड्स में हुए खर्चे का हिसाब देने के लिए कहा था। वहीं सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा था कि केजरीवाल सरकार ने पहले पूरा पैसा विज्ञापन में खर्च कर दिया और अब केंद्र से मदद मांग रहे हैं।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बड़ा बयान, कहा- सरकार से सलाह लेना बंद करे NGT

दूरसंचार जगत में आने वाली है क्रांति, हर जगह मिलेंगे वाई-फाई बूथ

प्रवासी मजदूरों को काम पर वापस बुलाने के लिए लुभाने ऑफर दे रही कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -