बार्सिलोना एफसी में बढ़ा कोरोना कहर, इतने खिलाड़ी हुए संक्रमित
बार्सिलोना एफसी में बढ़ा कोरोना कहर, इतने खिलाड़ी हुए संक्रमित
Share:

बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के तीन खिलाड़ी कोविड की चपेट में आ चुके है। शीर्ष स्पेनिश फुटबॉल क्लब ने बुधवार को टीम के फॉरवर्ड उस्मान डेम्बेले, डिफेंडर सैमुअल उमतीती और मिडफील्डर गावी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। 3 नए केस सामने आने  के उपरांत टीम में संक्रमितों की संख्या बढ़कर छह हो चुकी है। इससे पहले बीते सप्ताह क्लब के तीन खिलाड़ी जॉर्डी अल्बा, क्लेमेंट लेंग्लेन्ट और डिफेंडर डेनियल एल्वेस भी संक्रमित हो चुके है। 

क्लब की तरफ से जारी बयान में बोला गया है, 'खिलाड़ी अच्छे स्वास्थ्य में हैं और घर पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं। क्लब ने संबंधित अधिकारियों को केसों की जानकारी दी जा चुकी है।' बार्सिलोना से पहले कई अन्य स्पेनिश क्लबों ने भी कोविड के केसों की जानकारी दी गई है। सोमवार को रियल सोसिदाद और इसी माह की शुरुआत में रियल मैड्रिड ने भी संक्रमण की सूचना जारी कर दी है। सोसिदाद ने 10, कैडीज ने 5 और मलोरका ने 4 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि कर दी गई है। इसके बावजूद अभी तक लीग का कोई भी मैच स्थगित नहीं किया गया।

ला लीगा और स्पेनिश फुटबॉल महासंघ के नियमों के मुताबिक, एक टीम में कम से कम 13 खिलाड़ी नहीं होने पर मैच को निलंबित किया जा चुका है, इनमें से भी 5 खिलाड़ी पहली टीम से होने चाहिए।

हीरो आई लीग में तीन टीमों के 10 खिलाड़ी हुए कोरोना से संक्रमित

OMG! चार साल में पहली बार पेनाल्टी पर गोल से चुके ये खिलाड़ी

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -