OMG! चार साल में पहली बार पेनाल्टी पर गोल से चुके ये खिलाड़ी
OMG! चार साल में पहली बार पेनाल्टी पर गोल से चुके ये खिलाड़ी
Share:

मोहम्मद सालाह का पेनाल्टी से चूकना लिवरपूल को और भी ज्यादा भारी पड़ गया है। नतीजा लिवरपूल को English Premier League  में लीसेस्टर सिटी के हाथों 0-1 से हार को झेलना पड़ा था। सालाह को 15वें मिनट में पेनाल्टी मिली लेकिन उनका कमजोर शॉट विरोधी गोलकीपर ने बचा लिया है। वह 16 कोशिशों में पहली बार पेनाल्टी पर गोल नहीं कर पाए। आखिरी बार वह अक्टूबर 2017 में पेनाल्टी भुनाने में नाकाम हो गए थे। 

इस हार से लिवरपूल की खिताब की उम्मीदों को झटका लग चुका है। लिवरपूल की यह दूसरी हार है और वह 19 मैचों में 12 जीत और 5 ड्रॉ से 41 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर कायम हो चुका है। अब अगर शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी (47 अंक) अपने अगले मैच में ब्रेंटफोर्ड को हरा देता है तो उसकी बढ़त 9 अंक की हो सकती है। सिटी न अभी तक लगातार 9 मैच जीते हैं और पिछले तीन मैचों में 17 गोल दाग दिए है। 

लुकमैन ने किया मैच का एकमात्र गोल: फर्स्ट हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। दूसरे हाफ में एडेमोला लुकमैन (59वें मिटन) ने गोलकर लीसेस्टर सिटी को बढ़त दिला दी जो निर्णायक साबित हो चुके है। लिवरपूल ने इस मैच से पूर्व खेले गए 18 मैचों में रिकॉर्ड 50 गोल  दाग दिए गए थे। 

अगले हफ्ते नेशंस लीग खेलने जाएंगे सालाह: लिवरपूल के स्टार फॉरवर्ड सालाह और सादियो माने आने वाले हफ्ते अफ्रीकी कप आफ नेशंस खेले जा रहे है। उन्हें अपनी राष्ट्रीय टीमों के साथ देर से जुड़ने की अनुमति दी गई थी ताकि त्योहार के इस दौर में वे लिवरपूल की जीत में योगदान दे सके लेकिन ऐसा हुआ नहीं।   

क्रिस्टल पैलेस व वेस्ट हैम जीते: ख़बरों की माने तो क्रिस्टल पैलेस और वेस्ट हैम ने भी अपने-अपने मुकाबलों में भी जीत हासिल कर चुके है। क्रिस्टल पैलेस ने नॉर्विच को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से और वेस्ट हैम ने वाटफोर्ड को 4-1 से पराजित  कर दिया है। साउथम्पटन और टोटेनहैम का मैच एक-एक से बराबरी पर छूटा।

बजरंग ने मॉस्को में शुरू कर दी प्रेक्टिस, कहा- इसके लिए रूस को ही क्यों चुना

सर्जियो ने पहले ही आई लीग मैच में रच दिया इतिहास, विरोधी टीम को दी इतने गोल से मात

एम्बाप्पे ने अपने नाम किया एक और खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -