हीरो आई लीग में तीन टीमों के 10 खिलाड़ी हुए कोरोना से संक्रमित
हीरो आई लीग में तीन टीमों के 10 खिलाड़ी हुए कोरोना से संक्रमित
Share:

देश की शीर्ष फुटबॉल लीग में से एक i league के आने वाले दौर को कोविड के बढ़ते केसों के कारण से स्थगित किया जा चुका है। बुधवार को टूर्नामेंट के ऊपर कोविड विस्फोट हुआ और विभिन्न टीमों के कई खिलाड़ी बायो बबल (जैविक रूप से सुरक्षित माहौल) में रहने और खेलने के बावजूद संक्रमित देखने को मिले है। जिसके उपरांत अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) ने एक आपातकालीन बैठक को बुधवार और गुरुवार और शुक्रवार को होने वाले आई-लीग मैचों के अगले दौर को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जा चुका है।  

AIFF की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में यह भी बोला गया है, 'समिति ने वर्तमान स्थिति के बारे में विस्तार से विचार-विमर्श किया जा रहा है, जिसमें चल रहे हीरो i league 2021-22 में भाग लेने वाली टीमों के मध्य संक्रमण के केसों का पता चला है. जिसके उपरांत चिकित्सा मानकों का पालन करने और स्वास्थ्य अधिकारियों से मिले सुझाव के बाद सर्वसम्मति से हीरो आई-लीग 2021-22 के अगले दौर (30-31 दिसंबर, 2021) के मैचों को स्थगित करने का निर्णय लिया है।'

बयान में आगे बोला गया है 'सभी खिलाड़ियों, कर्मचारियों और रेफरी की आज जांच हुई है और क्रमशः 1 जनवरी और 3 जनवरी, 2022 को फिर से टेस्ट किया जाने वाला है। लीग 4 जनवरी, 2022 को सभी जांच रिपोर्ट सामने आने के उपरांत स्थिति की समीक्षा करेगी और जिसके उपरांत 4-5 जनवरी को होने वाले अगले दौर के मुकाबलों पर आखिरी निर्णय लेने वाली है।

 

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर में भाग लेने वाली है 60 महिलाएं

बजरंग ने मॉस्को में शुरू कर दी प्रेक्टिस, कहा- इसके लिए रूस को ही क्यों चुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -