सुभाष घई ने की मंदिरों से 90% सोना दान करने की अपील, हुए ट्रोल तो मांगी माफ़ी
सुभाष घई ने की मंदिरों से 90% सोना दान करने की अपील, हुए ट्रोल तो मांगी माफ़ी
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर सुभाष घई आए दिन किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चाओं में आ जाते है. ऐसे में इस समय उन्होंने देश के मंदिरों से अपील की है कि वे कोरोना संकट में अपने 90 फीसदी गोल्ड को दान कर दें, ताकि संकट की इस घड़ी में इसका जनता के हित में इस्तेमाल किया जा सके. वही जैसे ही सुभाष ने यह अपील सोशल मीडिया के माध्यम से की तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. वही अब इसके बाद सुभाष घई ने सफाई दी और इसी के साथ ही माफी भी माँगी. वही सुभाष घई ने अपना पुराना ट्वीट भी हटा दिया है.

 

जी दरसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'I feel pained n sorry to know that I have been misunderstood thru my tweet by few people. When I said Rich temples I meant temples of all gods of all religions. Not a particular one. It was pure a thought on universal human ground. My apologies if any one is hurt. .' जी दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से सवाल उठाया था कि इस कोरोना संकट में मंदिर अपना गोल्ड क्यों नहीं दान में दे देते. वहीं सुभाष घई का ट्वीट कुछ इस तरह था, 'क्या भगवान के मंदिरों मे जाने का ये सही वक्त नहीं है. जितने अमीर मंदिर हैं और उनके पास बेहद सोना है, उन्हें स्वयं ही सरकार को अपना 90 फीसदी सोना गोल्ड दान कर देना चाहिए. इससे उन गरीबों की सहायता हो सकेगी, जो इस समय मुश्किल में पड़े हैं. मंदिर को भी तो ये जनता ही भगवान के नाम पर देती आई है.' वहीं इस दौरान सुभाष घई ने अपने ट्वीट में पीएमओ को भी टैग किया था. 

आप सभी को बता दें कि सुभाष घई केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों और कदमों की जमकर सराहना करते रहे हैं. वह अक्सर मोदी के सपोर्ट में ही नज़र आए है. इसी के साथ ही कोरोना संकट में भी वह बराबर सरकार के कदमों को अपने ट्वीट्स के जरिए बढ़ावा देते आ रहे हैं. जी दरअसल, बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां खुलकर मोदी सरकार की नीतियों का बखान करने में जुटी हैं. इन हस्तियों में अनुपम खेर, कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन, विवेक अग्निहोत्री, किरण खेर, परेश रावल और मनोज जोशी के साथ ही सुभाष घई भी शामिल है.

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -