बिग बॉस 15 पर मंडराया कोरोना का खतरा, इस कंटेस्टेंट का हुआ कोरोना टेस्ट
बिग बॉस 15 पर मंडराया कोरोना का खतरा, इस कंटेस्टेंट का हुआ कोरोना टेस्ट
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर से बड़ी खबर सामने आ रही है। क्या आपको पता है कि बिग बॉस के घर में भी कोरोना संक्रमण का खौफ दस्तक दे चुका है। नही।।नहीं।। फिलहाल किसी को कोरोना नहीं हुआ है। मगर सतर्कता बरतते हुए बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों का कोरोना टेस्ट करा लिया है। 

दरअसल, बिग बॉस फैनक्लब पर ऐसा दावा है कि लंबे समय से बीमार चल रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी की कोरोना जांच हुई है। निर्माताओं ने देवोलीना के पश्चात् शेष प्रतियोगियों का भी RT-PCR टेस्ट कराया है। प्रतियोगियों की कोरोना रिपोर्ट का आना अभी शेष है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं, मगर कोरोना की दहशत जिस प्रकार से देश-दुनिया में फैल रहा वो समस्या का सबब बना हुआ है।

क्या टेलीविज़न स्टार्स और क्या फिल्मी सितारे, कई सेलेब्स अभी तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। राहत की बात ये है कि सभी क्वारनटीन में रहने के पश्चात् स्वस्थ हो गए। किसी को हॉस्पिटल जाने की आवश्यकता नहीं पड़ी। बिग बॉस की बात करें तो सीजन 14 के समय कोरोना पीक पर था। घर में जाने से पहले सभी प्रतियोगियों की कोरोना जांच हुई थी। सभी को क्वारनटीन में रहना पड़ा था। वही सीजन 15 के आरम्भ के समय कोरोना के मामले कम थे। मगर अब आहिस्ता-आहिस्ता कोरोना की तीसरी लहर तेजी से अपने पैर पसार रही है। वही अब जरुरी है कि सुरक्षा बरती जाए।

साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'मार ही डालोगी...'

सोशल मीडिया पर दिखा सपना का जलवा, टैटू ने खिंचा फैंस का ध्यान

बिकिनी पहने समंदर में तैरती नजर आई ये मशहूर अदाकारा, तस्वीरें देख फैंस बोले- Ufff...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -