हरियाणा समेत कई जिलों में कोरोना ने पकड़ी तेजी,  अब तक हुई इतनी मौतें
हरियाणा समेत कई जिलों में कोरोना ने पकड़ी तेजी, अब तक हुई इतनी मौतें
Share:

नई दिल्ली: भारत के प्रत्येक स्थान पर कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. तो वहीं देश कई स्थानों पर स्थिति और भी बदतर होती जा रही है. जंहा हर दिन कोई न कोई व्यक्ति अपनी जान से हाथ धो रहा है. दूसरी तरफ आम जनता और गरीबों की परिस्थिति और भी बिगड़ती जा रही है जंहा ये भी  नहीं कहा जा सकता है कि इस महामारी के बढ़ते प्रकोप से कब तक छुटकारा मिल जाएगा. 

आज पूरा मुल्क चिंतित है क्योंकि डेमोक्रेसी खतरे में है: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि 'आज पूरा मुल्क परेशान है क्योंकि डेमोक्रेसी संकट में है. #SpeakUpForDemocracy प्रोग्राम जो चलाया गया जिसके मायने हैं, इसका अपना सन्देश है, उसको एक तरफ आम जनता को भी समझना होगा और दूसरी तरफ जो हुकूमत में हैं उनको भी समझना होगा'

हरियाणा में 794 नए मामले: हरियाणा में  कोरोना वायरस के 794 नए केस रिकॉर्ड किए गए. जिसके उपरांत राज्य में कुल केस की संख्या 31,332 हो गई है. इनमें 6556 केस सक्रिय हैं और 392 लोगों की अब तक जान जा चुकी है. 

मुंबई में आज 1115 नए मामले, 57 लोगों की मौत: मुंबई में आज कोरोना के 1115 नए केस सामने आए और 57 लोगों की जान चुकी है. वहीं, 1361 लोग आज ठीक हो चुके है. जिसके उपरांत शहर में कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 9 हजार से ज्याद हो गई है. जिनमे 80,238 लोग ठीक हो चुके हैं और 6090 लोगों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है. 

जम्मू-कश्मीर में 615 नए मामले, सात की मौत: जम्मू-कश्मीर में  कोरोना के 615 नए केस सामने आए और 7 लोगों की मौत हो चुकी है. यहां कुल केस की संख्या 17,920 हो चुकी है. सक्रिय मामलों की संख्या 7680 है और मौत का आंकड़ा बढ़कर 312 हो चुका है. 

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मेरे अधिकारी और कर्मचारी साथी प्रदेश की शासन व्यवस्था की रीढ़ हैं

उत्तराखंड में कोरोना ने ढाया अपना कहर, सामने आए 143 नए केस

बंगाल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार हो रही मौते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -