राजधानी में हुआ कोरोना का विस्फोट, 24 घंटे में सामने आए इतने केस
राजधानी में हुआ कोरोना का विस्फोट, 24 घंटे में सामने आए इतने केस
Share:

देशभर में कोरोना के बिगड़ते हालत और बढ़ते संक्रमण के केस के बीच मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. हर दिन इस बढ़ते हुए मामले ने लोगों के लिए और भी ज्यादा परेशानी को बढ़ा दिया है, इतना ही नहीं इस बढ़ते वायरस के कारण आज न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में कहर देखने को मिल रहा है. साथ ही एक बार फिर देश के कई हिस्सों में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच  लॉक डाउन का एलान कर दिया गया है, तो कही नाईट कर्फ्यू, लेकिन अब भारत की राजधानी में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

वहीं दिल्ली में कोविड संक्रमण के शुक्रवार को 19,486 नये केस सुनने को मिले है, और इस महामारी से 141 और मरीजों की जान चली गई। दिल्ली में एक दिन की संक्रमितों की यह अब तक सर्वाधिक आंकड़ा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है।पिछले छह दिनों में राष्ट्रीय राजधानी में दैनिक मामलों का यह पांचवां रिकॉर्ड है।

संक्रमण की दर गुरुवार के मुकाबले आज मामूली रूप से कम रही। शुक्रवार को संक्रमण की दर 19.69 प्रतिशत रही जबकि गुरुवार को यह 20.22 प्रतिशत थी।एक बुलेटिन के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों का कुल आंकड़ा अब 8,03,623 पर पहुंच गई है जबकि मृतकों का आंकड़ा 11,793 है।इसके अनुसार अब तक दिल्ली में 7.3 लाख से अधिक लोग स्वस्थ हो चुके हैं।बुलेटिन के अनुसार शहर में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 61,005 हैं।

सीएम योगी को प्रियंका की सलाह, कहा- यदि यूपी को बचाना है तो अधिकतम RTPCR टेस्ट करें

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, बोले- 'शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया'

मदद के लिए कोरोना मरीज ने हेल्पलाइन पर किया फ़ोन, जवाब मिला- जाओ मर जाओ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -