पुलिस ने 11 सदस्यीय गिरोह का किया भंडाफोड़, 100 से अधिक बाइक की गई जब्त
पुलिस ने 11 सदस्यीय गिरोह का किया भंडाफोड़, 100 से अधिक बाइक की गई जब्त
Share:

चित्तूर: जिला पुलिस ने मंगलवार को जिले के चारों अनुमंडलों से 107 दोपहिया और एक ट्रैक्टर चोरी करने वाले 11 सदस्यों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चित्तूर उपमंडल से ए विनोद कुमार (25), सीजी राजी (47) और एस रवि चंद्रा (32) को गिरफ्तार किया, जबकि एस सतीश कुमार (27), एस वेंकटेश्वरलू (27), के सुब्रह्मण्यम (18) और एल जयचंद्र (55) को गिरफ्तार किया। पुत्तूर अनुमंडल से गिरफ्तार किया गया। इसी तरह पालमनेरू अनुमंडल से जी. मुरली (25), पी. कुमारेशन (34) और एस. ज्योति (50) जीते।

सज्जला युगंदर, 26, श्री सिटी से अकेला आरोपी था, जबकि कुमारशन, सतीश कुमार, जयचंद्र और मुरली तमिलनाडु से हैं। जिला पुलिस अधीक्षक एस सेंथिल कुमार ने यहां मीडिया को बताया कि जिले में कई वाहन चोरी के मामले दर्ज होने के बाद उन्होंने अनुमंडल पुलिस अधिकारियों को इन मामलों को सुलझाने का आदेश दिया था. पुलिस ने टीमों का गठन किया और मामलों की पड़ताल की। "जांच के दौरान पता चला कि ये चोरी के वाहन आंध्र में बेचे जा रहे थे,

सेंथिल कुमार ने कहा कर्नाटक और तमिलनाडु में 11 का गिरोह है।' उन्होंने आसान पैसा पाने और अपनी स्वच्छंद जीवन शैली के लिए वाहनों की चोरी का सहारा लिया। उप-मंडल के अनुसार दोपहिया वाहनों में चित्तूर से 35, पुत्तूर से 37, पलामनेरु से 28 और श्री सिटी से आठ, कुल 107 वाहन शामिल हैं।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -