कंचना रीमेक : कहानी और किरदार में बदलाव, अक्षय कुमार बने वजह
कंचना रीमेक : कहानी और किरदार में बदलाव, अक्षय कुमार बने वजह
Share:

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से कुछ शानदार हॉरर फिल्में बन रही हैं. साल 2018 में राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने लोगों का जी भरके मनोरंजन किया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की थी. वहीं अब बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार हॉरर फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं और वे साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं.

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ परिवर्तन किए गए हैं. मिली रिपोर्ट्स के माने तो कई सारे आइडियाज पर विचार विमर्श करने के बाद अक्षय के कैरेक्टर को ट्रांसजेंडर वाली स्क्रिप्ट के लिए चुना है और फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर घोस्ट के वाश में होते हुए दिखेंगे. कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की वाइफ का रोल इस फिल्म में प्ले करती देखे जाएगी..

इस आगामी फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में थोड़ा बदलाव हुआ है और वे भूतों से ना डरने वाले एक शख्स का रोल प्ले करेंगे. कियारा भी फिल्म में एक खास किस्म का किरदार निभाएगी. खबर है कि फिल्म में झाड़-फूंक के सीन्स दिखाए जाएंगे. बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार एक साल में कई सारी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वाहन अभी अक्षय के पास आधा दर्जन से भी अधिक फिल्में हैं. उनके हालिया रिलीज केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और इसके अलावा वे आने वाले दिनों में गुड न्यूज, हाउस फुल 4, मिशन मंगल और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 

लाल बिकिनी में मिया खलीफा ने ढाया कहर, खाने के साथ किया ऐसा काम

B'Day : बॉलीवुड की पहली फीमेल स्टार रही ये एक्ट्रेस, शादी में होगया था हंगामा

संजय दत्त हमेशा माधुरी के कान में कहते थे यह बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अमिताभ बच्चन ने की 1000 साल पुराने सास-बहू' मंदिर की तलाश, फिर कर डाला ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -