SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें
SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे जो टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फिल्म 'द स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नज़र आ रही है. इसके लिए वो चर्चा में बनी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. आइए अनन्या पांडे के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों पर एक नज़र डालते हैं, जो ब्लॉक पर नए स्टार किड हैं.

अनन्य पांडेय ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से की. वह उन कुछ किशोरों में से एक थीं जिन्होंने कुलीन पेरिस के 'ले बाल' गाला के लिए अपना रास्ता बनाया.

हर साल, दुनिया भर के संभ्रांत परिवार अपने परिवारों की लड़कियों को पेरिस में एक uber-glam और Luxe गेंद पर अपनी सार्वजनिक उपस्थिति बनाने के लिए एक साथ आते हैं, जिसे Le Bal des Débutantes कहते हैं. 

शाही परिवार, अभिजात वर्ग, प्रभावशाली व्यवसायी टाइकून और सेलेब्स एक जैसे वाल्ट्ज और पार्टी करते हैं, और लड़का यह एक भव्य मामला है.

अनन्या चंकी पांडे की बड़ी बेटी हैं और अपने चचेरे भाई, अहान और अलाना पांडे के बहुत करीब हैं. पूर्व भी उसे ले बाल पेरिस के साथ.

अनन्या स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के लिए पहली पसंद नहीं थी. इससे पहले, दिशा पटानी, सारा अली खान और जान्हवी कपूर को उनके सामने माना जाता था, लेकिन देखो आखिरकार कौन विजेता बनकर उभरी!

अभिनय में अपने कैरियर के लिए तैयार, अनन्या को सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है.

अनन्या के पास एक अच्छा फैशन सेंस है, वह एक फैशन छात्रा थी. अनन्या को सुपरस्टार सलमान खान ने सलाह दी थी और कई ने यह भी सोचा था कि सुपरस्टार उसे लॉन्च करेगा.

अनन्या को सुपरस्टार सलमान खान ने सलाह दी थी और कई ने यह भी सोचा था कि सुपरस्टार उसे लॉन्च करेगा. अनन्या ने अभिनय और नृत्य कक्षाओं में कई सत्रों में भाग लिया है.

कंचना रीमेक : कहानी और किरदार में बदलाव, अक्षय कुमार बने वजह

दे दे प्यार दे : आज आएगा फिल्म का दूसरा गाना, फिर रकुल संग रोमांस करेंगे अजय

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -