पीएम मोदी ने की कुली नंबर 1 की टीम की तारीफ, कही ये बात

Sep 12 2019 12:48 PM
पीएम मोदी ने की कुली नंबर 1 की टीम की तारीफ, कही ये बात

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'कुली नं. 1' काफी चर्चा में बनी हुई है. इसके सेट से तस्वीरें आती हैं साथ ही कुछ ऐसी जानकारी भी सामने आती है जिससे पीएम मोदी भी खुश हो जाते हैं. जी हाँ, ऐसा ही कुछ सामने आया है. बता दें, कुछ दिन पहले वरुण धवन ने एक अहम घोषणा की थी. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करके बताया था कि 'कुली नं. 1' की टीम ने फैसला किया है कि वे सेट पर प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करेंगे. ये देश के हिट के लिए फैसला लिया था जिससे पीएम मोदी भी खुश हुए हैं और उन्हें टीम के लिए एक ट्वीट भी किया है. 

वरुण ने बताया था कि सेट पर प्लास्टिक की बोतल हटाकर सभी को स्टील की बोतलें दी गई हैं. टीम के इस फैसले ने प्रधानमंत्री का भी ध्यान खींचा है और उन्होंने 'कुली नं.1' की टीम की तारीफ की है. वरुण धवन ने एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'प्लास्टिक फ्री देश होना समय की मांग है. यह प्रधानमंत्री द्वारा लिया गया एक अच्छा कदम है और हम सब छोटे-छोटे बदलाव करके इसमें योगदान दे सकते हैं.' इसके बाद पीएम मोदी ने तारीफ की है.

बता दें, पीएम मोदी ने इसे रीट्वीट करके 'कुली नं. 1' के क्रू के इस फैसले की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि देश को प्लास्टिक फ्री बनाने में फिल्म की दुनिया भी अपना योगदान दे रही है. ये एक बेहतर कदम है. फिल्म की बात करें तो डेविड धवन करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर 'कुली नं. 1' का रीमेक बना रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. 

Coolie No.1 के सेट पर लगी आग के बारे में प्रोड्यूसर जैकी ने दी जानकारी

कुली नम्बर वन से वरुण धवन ने शेयर किया नया वीडियो

Coolie no.1 : वरुण-सारा की फिल्म के सेट पर लगी आग..