Coolie no.1 : वरुण-सारा की फिल्म के सेट पर लगी आग..
Coolie no.1 : वरुण-सारा की फिल्म के सेट पर लगी आग..
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रहे हैं. इसकी चर्चा काफी हो रही है साथ ही सेट से कई तस्वीरें भी आती रहती हैं. अभी हाल ही में जानकारी मिली है कि वरुण सारा के फिल्म सेट पर आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात फिल्म कुली नं. 1 के सेट पर आग लग गई. वरुण धवन और सारा अली खान के इस फिल्म का सेट गोरेगांव में फिल्मिस्तान स्टूडियों में है.

बीती रात ये हादसा हुआ और अच्छी बात यह रही कि देर रात होने की वजह से सेट पर ज्यादा लोग नहीं थे और किसी की जान खतरे में नहीं आई. आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है. उम्मीद है सेट पर कोई मौजूद नहीं था जिससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मिस्तान स्टूडियो में मौजूद कुली नं. 1 के सेट पर रात 12:30 बजे आग लग गई. सूचना मिलने पर पुलिस और फायरमेन तुरंत वहां पहुंच गए. यह भी एक वजह है कि आग के कारण ज्यादा नुकसान नहीं हो सका. 

हालांकि, सेट का मुख्य हिस्सा खराब हो गया है और इससे फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ेगा. अब इसके सेट को फिर से तैयार करना पड़ेगा जिससे में फिर से खर्च आना है. फिल्म की बात करें तो डेविड धवन गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नं 1 का रीमेक बना रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा लव आजकल के सीक्वल में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. कुली नंबर वन अगले साल रिलीज़ की जाएगी.  

कुली नम्बर वन से वरुण धवन ने शेयर किया नया वीडियो

Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं बन पा रही सारा, कही ये बात..

इलियाना की बोल्ड फोटो पर पिघला वरुण का दिल, कर डाला ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -