कुली नम्बर वन से वरुण धवन ने शेयर किया नया वीडियो
कुली नम्बर वन से वरुण धवन ने शेयर किया नया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की खूबसूरत जोड़ी जल्द डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं 1' के रीमेक में नजर आने वाली है. इन दिनों फिल्म की तैयारी चल रही है और फिल्म से जुड़ी नई नई जानकारी समाने आई है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है जहां से तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं. इसकी शूटिंग के वीडियो और फोटो शेयर कर वरुण फैंस को एक्साइटेड कर रहे हैं. 

ऐसे में एक्टर ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देख आप अपनी हंसे रोक नहीं पाएंगे. बता दें कि इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस वीडियो में वरुण अपने फिल्म के किरदार कुंवर महेंद्र प्रताप के रूप में नजर आ रहे हैं. इसके पहले भी वरुण ने अपने लुक को शेयर किया था जिसमें वो एकदम गोविंदा के लुक में दिखाई दे रहे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KUNWAR MAHENDRA PRATAP  EP 1  Introduction- @shirazthelabel - @kapzovich edited -Ritesh

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन ने सफ़ेद रंग की हाफ स्लीव की जैकेट पहनी हुई है और गले में कई सारी चैन नज़र आ रही हैं. बता दें कि डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है. यह फिल्म अगले साल 1 मई, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. इसमें पहली बार सारा अली खान और वरुण धवन नज़र आने वाले हैं जिसके कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. 

Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं बन पा रही सारा, कही ये बात..

कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -